iPhone को दिन में तारे दिखा देगा OnePlus का स्मार्टफोन, HD फोटो क्वालिटी और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत

iPhone को दिन में तारे दिखा देगा OnePlus का स्मार्टफोन, HD फोटो क्वालिटी और प्रीमियम फीचर्स के साथ देखे कीमत

OnePlus Nord 2T 5G – भारत में अनेकों स्माटफोन ब्रांड वर्तमान में मौजूद है जो भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक  स्मार्टफोन की लांचिंग करते हुए देखे जाते हैं। 

परंतु अगर किसी भी भारतीय को प्रीमियम स्मार्टफोन खरीदना हो तो उसके दिमाग में आईफोन का ही नाम सबसे पहले आता है क्योंकि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में प्रीमियम कैटेगरी स्मार्टफोन के बाजार पर आईफोन का एक तरफ कब्जा जमा हुआ था।

लेकिन कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में प्रवेश करने वाली वनप्लस कंपनी अपने स्मार्टफोन के बेहतरीन कैमरे, दमदार प्रोसेसर और एक से बढ़कर एक फीचर्स के दम पर आईफोन को भारी भरकम कंपटीशन देने की हर संभव कोशिश की है। 

OnePlus Nord 2T 5G
OnePlus Nord 2T 5G

जिस कारण देश की ग्राहकों में वनप्लस के प्रति विश्वास बढ़ता हुआ देखा जा रहा है और भारतीय ग्राहक के द्वारा एप्पल और वनप्लस के स्माटफोनों के बीच तुलना भी करी जा रही है अगर आप भी वनप्लस कंपनी का स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो वनप्लस नॉर्ड 2T आपके लिए सबसे बेहतर विकल्प साबित होने वाला है।

क्योंकि इस फोन में 6.43 इंच की बड़ी डिस्प्ले प्रदान की गई है यह डिस्प्ले सुपर अमोलेड रहने वाली है जो आपको बेहतरीन अनुभव करवाने में अवश्य सफल होने वाली है इस फोन के बैक में ट्रिपल सेटअप कैमरा भी देखने को मिलता है जो 50 मेगापिक्सल 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का होने वाला है। 

Maruti Swift अपने नए पॉवरफुल इंजन से ऑटोसेक्टर में मचा रही तबाही, धांसू फीचर्स और रापचिक लुक के साथ देखे कीमत

इसके साथ-साथ इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक आयाम 1300 (6 एनएम) नामक दमदार प्रोसेसर का भी प्रयोग किया गया है जो आपको आपके इस स्मार्टफोन को व्यवस्थित रूप से संचालन करने में सक्षम होने वाला है।

अगर आप भी से स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक हैं तो इस लेख में हमने इस स्मार्टफोन से जुड़े सभी आवश्यक जानकारी के साथ-साथ इसकी कीमतों की जानकारी को आसान समझो प्रस्तुत किया है जिसे ध्यान से अंतिम तक अवश्य करें।

ऑटो रिक्शा की कीमत में लॉन्च हुई 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Maruti Swift कार, मिलेगा 30 Kmpl की तगड़ी माइलेज और 265 लिटर बूट स्पेस

OnePlus Nord 2T 5G Full Specifications And Features 

Display – इस फोन में 6.43 इंच की अमोलेड डिस्पले प्रदान की गई है। यह डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ आती है इस डिस्प्ले का स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2400 पिक्सेल, पिक्सल डेंसिटी 409 पीपीआई और रिफ्रेश रेट 90Hz का है।

Processor – इस फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक आयाम 1300 (6 एनएम) नामक प्रोसेसर पर प्रयोग किया गया है इस फोन का ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 12 है।

Ram And Rom – यह फोन 8GB रैम और 128GB इंटरनल मेमोरी एवं 12GB रैम 256GB इंटरनल मेमोरी के साथ भारतीय बाजार में मौजूद है।

Battery – इस फोन में 4500 एमएएच की बैटरी प्रदान की गई है इसे चार्ज करने के लिए 80 वाट का यूएसबी सी टाइप चार्जर भी प्रदान किया गया है। इस चार्जर की सहायता से बैटरी को कुछ मिनट में ही 100% तक चार्ज किया जा सकता है,

iPhone का मार्केट डाउन कर देंगा POCO का धाकड़ स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखिये कीमत

Camera – यह फोन एक बेहतरीन कैमरे वाला स्मार्टफोन होने वाला है क्योंकि इस फोन के बैक में ट्रिपल सेटअप कैमरा देखने को मिलता है जो 50 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का है इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी प्रयोग किया गया है।

Other Features – इस फोन में डिस्पले फिंगरप्रिंट प्रदान किया गया है जो आपके फोन को सुरक्षा प्रदान करने में सक्षम होगा। इस फोन में स्टीरियो स्पीकर प्रदान की गए हैं जो फोन को एक ऊंची ध्वनि प्रदान करने में सक्षम है। ‌ यह फोन भारतीय बाजार में ग्रे शैडो और जेड फॉग जैसे दो कलर ऑप्शन के साथ भारतीय ग्राहकों को समझ पेश किया गया है।

ऑटो रिक्शा की कीमत में लॉन्च हुई 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Maruti Swift कार, मिलेगा 30 Kmpl की तगड़ी माइलेज और 265 लिटर बूट स्पेस

OnePlus Nord 2T 5G Price in India 

भारतीय बाजार में ऐसे स्मार्टफोन को दो वेरिएंट मौजूद है पहले वेरिएंट 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला है इसकी कीमत 26,578 रुपए है वहीं दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम 256 जीबी इंटरनल मेमोरी वाला है इसकी कीमत 33,999 रुपए निर्धारित की गई है।

iPhone का मार्केट डाउन कर देंगा POCO का धाकड़ स्मार्टफोन, अमेजिंग कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ देखिये कीमत

Leave a Comment