Maruti Swift अपने नए पॉवरफुल इंजन से ऑटोसेक्टर में मचा रही तबाही, धांसू फीचर्स और रापचिक लुक के साथ देखे कीमत

Maruti Swift अपने नए पॉवरफुल इंजन से ऑटोसेक्टर में मचा रही तबाही, धांसू फीचर्स और रापचिक लुक के साथ देखे कीमत

Maruti Swift अपने नए पॉवरफुल इंजन से ऑटोसेक्टर में मचा रही तबाही, धांसू फीचर्स और रापचिक लुक के साथ देखे कीमत, जैसा कि आप सभी जानते हैं मारुति सुजुकी स्विफ्ट भारतीय बाजार में पॉपुलर हैचबैक गाड़ियों में से एक है। यहां ग्राहकों को यह कार काफी पसंद आ रही है। जो अब पहले से ज्यादा स्टाइलिश अवतार और नए फीचर्स के साथ नजर आने वाली है। अगर आप इस कार को खरीदना चाहते हैं तो इस कार के नए अवतार और इसके फीचर्स की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है ध्यान से पढ़ें।

Maruti Swift अपने नए पॉवरफुल इंजन से ऑटोसेक्टर में मचा रही तबाही, धांसू फीचर्स और रापचिक लुक के साथ देखे कीमत

 

Maruti Suzuki Swift कार में मिल रहा है शानदार इंजन

हम आपको बता दे की इस कार में मिलने वाले इंजन की बात करें तो कंपनी ने इसमें दो इंजन दिए हैं, जिसमें डुअल जेट पेट्रोल इंजन और 1.02 लीटर डुअल वीटी इंजन डीजल शामिल है। कंपनी इस कार में शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज का वादा करती है।

यह कार 90 हॉर्सपावर और 113 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखती है, साथ ही यह 23.20 किलोमीटर प्रति लीटर का बेहतरीन माइलेज देती है। और इसका डीजल इंजन 70 हॉर्सपावर और 190 न्यूटन मीटर पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, जिससे यह करीब 28 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है।

Toyota Innova के नाक में दम करने आयी Mahindra की ये रापचिक लुक कार, लक्जरी फीचर्स के साथ शक्तिशाली इंजन, देखे कीमत

Maruti Suzuki Swift कार में मिल रहे है धांसू फीचर्स

हालांकि, पहले से अपडेट इस कार में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, पैडल शिफ्टर्स (ऑटोमैटिक वेरिएंट में), एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसे नए फीचर्स जैसे नए फीचर्स देखने को मिलते हैं। कार में इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन आदि को शामिल किया गया है।

Maruti Suzuki Swift कार की कीमत देखे

Maruti Swift अपने नए पॉवरफुल इंजन से ऑटोसेक्टर में मचा रही तबाही, धांसू फीचर्स और रापचिक लुक के साथ देखे कीमत, अगर आप अभी इस कार को खरीदना चाहते हैं तो शानदार डिजाइन, आकर्षक फीचर्स और दमदार इंजन वाली यह कार आपको भारतीय बाजार में ₹500000 की कम कीमत में मिल सकती है, वहीं इस कार के टॉप वेरिएंट की कीमत करीब ₹9 लाख है। जिसे आप सिर्फ ₹200000 का डाउन पेमेंट देकर खरीद सकते हैं।

Telegram Group Join Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Infinix का 200MP की DSLR जैसी कैमरा और 8000mAh पावरफुल बैटरी वाला सस्ता 5G फोन लॉन्च होगी, देखें कीमत और फिचर्स