Toyota Innova के नाक में दम करने आयी Mahindra की ये रापचिक लुक कार, लक्जरी फीचर्स के साथ शक्तिशाली इंजन, देखे कीमत

Toyota Innova के नाक में दम करने आयी Mahindra की ये रापचिक लुक कार, लक्जरी फीचर्स के साथ शक्तिशाली इंजन, देखे कीमत

Mahindra XUV 500: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों आज की रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे महिंद्रा कंपनी के द्वारा लांच किया गया Mahindra XUV 500 फोर व्हीलर के बारे में आपको बता दें भारतीय बाजार में महंगा कंपनी के द्वारा लांच किया जा चुका है।

Mahindra XUV 500 के न्यू मॉडल फोर व्हीलर में आपको सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए गए हैं और बहुत ही शानदार लोक के साथ इस फोर व्हीलर को डिजाइन किया गया है। फोर व्हीलर में आपको 4.5 स्टार की सेफ्टी रेटिंग मिलने वाली है।

Toyota Innova के नाक में दम करने आयी Mahindra की ये रापचिक लुक कार, लक्जरी फीचर्स के साथ शक्तिशाली इंजन, देखे कीमत

कंपनी के द्वारा इस फोर व्हीलर में आपको 70 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी और 30 किलोमीटर की दमदार माइलेज देने की बात कही गई है। 2179 सीसी का जबरदस्त चार सिलेंडर वाला इंजन के साथ या फोर व्हीलर आपको मिलने वाला है।

आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में आपको एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयरबैग, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, ड्राइवर एयरबैग और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन फीचर्स दिए गए हैं।

Mahindra XUV 500 – Overview

Four Wheeler Name Mahindra XUV 500 Car
Mileage 15 – 20 Kmpl
Fuel Capacity 70 L
Engine 2179 cc
Power 152.87 bhp
Top Speed 185 Km/h
Breaks Disc
Tires Tubeless
Fule Type Diesel & Petrol
Length 4485 mm

Mahindra XUV 500 Features

महिंद्रा कंपनी फोर व्हीलर में आप सभी को 30 किलोमीटर का जबरदस्त माइलेज मिलेगी और 70 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ इस फोर व्हीलर में आपको डिस ब्रेक और ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है।

लोगों के सेफ्टी रेटिंग को देखते हुए इस फोर व्हीलर को डिजाइन किया गया है। लोगों को सेफ्टी को देखते हुए इसमें आपको एंटी लॉक बेकिंग सिस्टम सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम, पावर डोर लॉक्स, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, साइड एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, इंजन चेक वार्निंग, रियल कैमरा जैसे सारे हाईटेक फीचर्स दिए गए हैं।

ऑटो रिक्शा की कीमत में लॉन्च हुई 2024 मॉडल न्यू 5 सीटर Maruti Swift कार, मिलेगा 30 Kmpl की तगड़ी माइलेज और 265 लिटर बूट स्पेस

Mahindra XUV 500 Engine

महिंद्रा के इस न्यू फोर व्हीलर में आपको 70 लीटर की फ्यूल टैंक के कैपेसिटी के साथ डीजल इंजन दिया गया है। 15 से 20 किलोमीटर की माइलेज आपको यह फोर व्हीलर देती है।

2179 सीसी का जबरदस्त चार सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो 152.87 bhp का पावर 3750 आरपीएम पर जनरेट करता है। और 360 Nm का टार्क के 2800 आरपीएम पर उत्पन्न करती है।

Mahindra XUV 500 की कीमत क्या हैं?

भारतीय बाजारों में महिंद्रा कंपनी अपना दबदबा बनाया हुआ है लोगों को इस कंपनी का गाड़ी खरीदने में कोई भी परेशानी नहीं होती है। क्योंकि इस कंपनी के गाड़ी में सारे सेफ्टी रेटिंग होते हैं।

अभी भारतीय बाजारों में Mahindra XUV 500 की कीमत 12 लख रुपए से लेकर 20 लख रुपए तक है हालांकि इसके अलग-अलग वेरिएंट्स आते हैं आप जो भी वेरिएंट्स खरीदने की सोच रहे हैं उसके बारे में आपको शोरूम में जाकर पता करना होगा।

Telegram Group Join Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Maruti Swift अपने नए पॉवरफुल इंजन से ऑटोसेक्टर में मचा रही तबाही, धांसू फीचर्स और रापचिक लुक के साथ देखे कीमत