Vivo का यह स्मार्टफोन लड़कियों को आया काफी पसंद, मार्केट में हुआ धमाका, जानिए इसकी कीमत

नमस्कार दोस्तों आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको शानदार बैटरी और शानदार कैमरा देखने को मिलेगा। क्या आप भी कम कीमत में शानदार मोबाइल लेना चाहते हैं तो आज आपको हम ऐसे मोबाइल के बारे में बताएंगे जिसमें आपको 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलेगी। साथ ही आपको 12GB रैम और 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी, जिसमें 80W का फास्ट चार्जिंग भी होगा। तो आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको V30 Pro 5G स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देंगे। तो बने रहिए हमारे साथ चलिए शुरू करते हैं!

Vivo V30 Pro 5g Display

अगर हम बात करें इसी स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में तो दोस्तों आपको इस स्मार्टफोन में 6.78 इंच की एमएलडी बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी साथ ही आपको इसमें 120 हज की रिफ्रेश रेट और 1260 * 2800 का पिक्सल देखने को मिल जाएगा।

Vivo V30 Pro 5g Camera

अगर हम बात करें वो v30 प्रो 5G स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में तो आपको इसमें 50 मेगापिक्सल प्लस 50 मेगापिक्सल प्लस 50 मेगापिक्सल का रियल कैमरा देखने को मिल जाएगा साथ ही आपको अगर बात करें इसमें फ्रंट सेल्फी लेने के लिए कैमरे की तो आपको इसमें फ्रंट कैमरा 50 मेगापिक्सल का देखने को मिल जाएगा। जो की इस मोबाइल का कैमरा बहुत ही शानदार दिया गया है।

Vivo V30 Pro 5g Battery

अगर हम बात करें इसकी बैटरी के बारे में तो दोस्तों आप लोगों को इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाएगी वह भी 80 W के फास्ट चार्जिंग के साथ जो आपके मोबाइल को बहुत ही जल्दी फुल चार्ज कर देगी और आपके मोबाइल को लंबे समय तक चलाएगी।

Vivo V30 Pro 5g
Vivo V30 Pro 5g

Vivo V30 Pro 5g Storage

अब बात कर लेते हैं इस स्मार्टफोन की स्टोरेज के बारे में तो दोस्तों आप लोगों को इस स्मार्टफोन में 8GB और 12gb की रैम देखने को मिल जाएगी शादी आपको इसमें 256 जीबी और 512 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा जो आपके फोन को स्मूथ चलाएगा।

Vivo V30 Pro 5g Processor

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की तो आपको इसमेंMediatek Dimensity 8200 (4 nm) का प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो आपके फोन को स्मूथ चलाएगा।

Vivo V30 Pro 5g Price

इस मोबाइल के बारे में लगभग पूरी जानकारी हमने ऊपर दे दिया अब जानते हैं इस मोबाइल की कीमत के बारे में तो यह मोबाइल आपको लगभग 41000 के आसपास मिल जाएगा आपको यह मोबाइल अच्छा लगता है और आप इसे लेना चाहते हैं तो आप आपके पास वाले स्टोर से जाकर इसे खरीद सकते हैं।

अगर आपको हमारे द्वारा बताए गए मोबाइल और गाड़ियों की जानकारी अच्छी लगती है तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़ सकते हैं क्योंकि हम हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर जो भी लेटेस्ट आर्टिकल डालते हैं उन्हें ग्रुप में शेयर कर देते हैं ताकि आप लोगों तक जल्दी से जल्दी यह खबर पहुंच सके इसलिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़े धन्यवाद।