Realme का तगड़ा स्मार्टफोन मात्र ₹6,999 में, 5000mAh की बैट्री के साथ धांसू फीचर्स

हेलो दोस्तों क्या आप भी कम कीमत में शानदार फोन खरीदना चाहते है तो फिर आज हम आपके लिए लेकर आए हैं Realme का एक ऐसा स्मार्टफोन जिसकी मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड है। और यह मोबाइल आपको Samsung और Apple जैसी बड़ी कंपनियों को भी टक्कर दे रहा है।

जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं, मार्केट में हर नए दिन नए मोबाइल लॉन्च हो रहे हैं इसी को देखते हुए Realme ने भी एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें आपको 64 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी साथ ही अगर बात करें इसकी डिस्प्ले के बारे में तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की बड़ी डिस्प्ले भी देखने को मिलेगी। ️तो आज आपको इस पोस्ट के माध्यम से इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी देंगे तो बनें रहिए हमारे चलिए शुरू करते हैं।

Realme Narzo N55 Display

आईये अब जानते हैं इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में तो दोस्तों आप लोगों को इस स्मार्टफोन में 6.72 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी साथ ही आपको इसमें 1080 * 2400 पिक्सल्स के साथ 90Hz की रिफ्रेश रेट भी देखने को मिल जाएगी।

Realme Narzo N55 Camera

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में तो आपको इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का मेंन कैमरा देखने को मिल जाएगा वहीं अगर बात करें फ्रंट कैमरा सेल्फी लेने के लिए तो इसमें 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा जो आपकी फोटो को बेहतरीन क्लिक करेगा।

Realme Narzo N55 Battry

अगर हम जाने इस स्मार्टफोन में बैटरी कितनी मिलेगी तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाएगी जो आपको 33 W के फास्ट चार्जिंग के साथ मिलेगी अब वह आपको लगभग 30 मिनट में 50% चार्जिंग करके दे देगी।

Realme Narzo N55 Storage

दोस्तों रियलमी के इस Narzo N55 में आपको 4GB, 6GB और 8GB रैम के साथ आपको 64GB और 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा जो आपके लिए लगभग काफी होगा और आपके स्मार्टफोन को सही चलाने में मदद करेगा।

Realme Narzo N55 Prosesor

आईये अब बात करते हैं इस मोबाइल के प्रोसेसर के बारे में तो दोस्तों आपको इसमें Helio G88 12 nm चिपसेट के साथ देखने को मिल जाएगा वैसे यह प्रोसेसर इस कीमत के हिसाब से अच्छा प्रोसेसर है।

Realme Narzo N55
Realme Narzo N55

Realme Narzo N55 Price

इस मोबाइल के बारे में हमने ऊपर बता दिया है अब जानते हैं इस मोबाइल की कीमत तो दोस्तों यहां मोबाइल आपको लगभग ₹10000 में मिल जाएगा अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो आप इसे आपके नजदीकी स्टोर से खरीद सकते हैं।

और अगर आप ऐसी जानकारी सबसे पहले पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड सकते हैं क्योंकि हम ऐसे नए-नए आने वाले मोबाइल और गाड़ियों की जानकारी हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर डालते हैं तो आप वहां पर हमसे जुड़ जाइए ताकि आपको ऐसी जानकारी मिलती रहे।

और अगर आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगती है तो आप कृपया फोन दोस्तों के साथ शेयर करो जो नया मोबाइल लेना चाहते हैं या फिर ऐसी जानकारी जानना चाहते हैं धन्यवाद।

Leave a Comment