जबरदस्त फिचर्स के साथ लॉन्च हुआ OPPO F25 Pro 5G स्मार्टफोन, 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ, जानिए इसकी कीमत

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे नए आर्टिकल में तो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं Oppo F25 Pro 5G स्मार्टफोन के बारे में। जी हाँ दोस्तों यह स्मार्टफोन आपको कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ देखने को मिल जाता है। अगर आप भी Oppo फोन के दीवाने हैं और एक नया Oppo का फोन देख रहे हैं तो यह मोबाइल आपके लिए शायद अच्छा साबित हो सकता है। क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको 64 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जाती है। तो चलिए नीचे जानते हैं इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी।

OPPO F25 Pro 5G डिस्प्ले

अगर बात करें इस मोबाइल की डिस्प्ले के बारे में तो आपको इस मोबाइल में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी साथ ही आपको इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 1080*2412 पिक्सल देखने को मिल जाएंगे

OPPO F25 Pro 5G कैमरा

अब जानते हैं इस स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में अगर हम बात करें इसके में कैमरे की तो आपको इसमें 64 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का मैन कैमरा देखने को मिल जाएगा वहीं अगर हम बात करें फ्रंट कैमरे की तो आपको इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल जाएगा जो आपकी सेल्फी को मस्ट क्लिक करेगा।

OPPO F25 Pro 5G बैट्री

अब जानते हैं इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में दोस्तों इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी मिल जाएगी जिसके साथ आपको 67W का फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगा जो आपके मोबाइल को लगभग 30 मिनट में फुल चार्ज कर देगा और आपके मोबाइल को लंबे समय तक चलाएगा।

OPPO F25 Pro 5G स्टोरेज़

अगर हम बात करें इसके स्टोरेज के बारे में तो आपको इसमें 8GB रैम के साथ आपको 128 जीबी और 256 बीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल जाएगा अब आप जिसे लेना चाहते हैं उसे आप ले सकते हैं।

OPPO F25 Pro 5G प्रोसेसर

अगर वही बात करें इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में तो आपको इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7050 6nn चिपसेट के साथ प्रोसेसर देखने को मिल जाएगा जो आपके इस मोबाइल को स्मूथ चलाने में आपकी मदद करेगा।

OPPO F25 Pro 5G प्राइस

इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी हमने वैसे बता दी है अब जान लेते हैं इस मोबाइल की कीमत के बारे में तो दोस्तों यह मोबाइल आपको लगभग ₹23000 में मिल जाएगा। अगर आप इसे लेने की इच्छा रखते हैं तो आप आपके नजदीकी स्टोर या फिर अमेजॉन फ्लिपकार्ट जैसी जगह से भी खरीद सकते हैं।

अगर आपको हमारे द्वारा बताए गए अप की इस मोबाइल के बारे में जानकारी अच्छी लगी है तो कृपया अपने उन दोस्तों के साथ भी शेयर करें जो नया मोबाइल लेना चाहते हैं धन्यवाद।

Leave a Comment