Nokia का ये स्मार्टफोन 12GB+256GB स्टोरेज के साथ मचाया तहलका, इतनी कम कीमत में

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे एक और नई पोस्ट में दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं Nokia के एक स्मार्टफोन के बारे में जिसमें आपको 12GB रैम प्लस 256GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा । जी हा दोस्तो नोकिया के इस मोबाइल में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा। नोकिया कंपनी इस मोबाइल को बहुत ही जल्दी लॉन्च करने जा रही है। तो आज आपको इस पोस्ट के माध्यम से इस मोबाइल के बारे में लगभग पूरी जानकारी देंगे तो बने रहिए हमारे साथ और पोस्ट को अंत तक पढ़िए चलिए शुरू करते हैं।

Nokia A95 Smartphone – Highlights

विशेषताविवरण
डिस्प्ले4.4 इंच फुल एचडी
रैम8GB या 12GB
स्टोरेज256GB
रियर कैमरा200MP
फ्रंट कैमरा12MP
बैटरी5000mAh
चार्जिंग65W फास्ट चार्जिंग
कीमत₹9999

Nokia A95 Display

अगर बात करें इस नोकिया के स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में तो दोस्तों आपको इस स्मार्टफोन में 4.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिल जाएगी साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी देखने को मिलेगा।

Nokia A95 Camera

अगर बात करें नोकिया A95 स्मार्टफोन के कैमरे की तो दोस्तों आपको इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलेगा। साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी लेने के लिए शानदार 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलेगा जो आपकी सेल्फी को बहुत ज्यादा बेहतरीन बनाएगा।

Nokia A95 Battry

अगर हम बात करें इस मोबाइल की बैटरी के बारे में तो आपको इस मोबाइल में 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल जायगी इसके साथ आपको इसमें 65 वाट का फास्ट चार्जिंग भी मिल जाएगा जो आपके इस नोकिया के मोबाइल को लगभग 30 से 40 मिनट में फुल चार्ज कर देगा ।

Nokia A95 Stoarge

अब जानते हैं इस मोबाइल के स्टोरेज के बारे में आपको इस मोबाइल में 8GB रैम और 12GB रैम के साथ 256GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा जो आपके लिए बहुत ही शानदार होने वाला है।

Nokia A95 Smartphone
Nokia A95 Smartphone

Nokia A95 Price

जैसे कि आप सभी लोग जानते हैं इस मोबाइल के बारे में लगभग पूरी जानकारी हमने ऊपर बता दी है। अब जानते हैं इस मोबाइल की कीमत के बारे में। इस मोबाइल में आपको 200 मेगापिक्सल का कैमरा और 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप के साथ लगभग 9999 रुपये में मिल जाएगा।

जी हां दोस्तों अगर आपका बजट कम है और आप इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आप इसे लॉन्च होने के बाद आपके किसी पास वाले स्टोर से इसे खरीद सकते हैं या फिर ऑनलाइन फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से भी ऑर्डर कर सकते हैं।

अगर आपको हमारे द्वारा बताई गई जानकारी अच्छी लगती है तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें। और ऐसी जानकारी पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़े धन्यवाद।

Leave a Comment