Vivo X Fold 3 Pro फोल्डेबल स्मार्टफोन में मिलेगी 5700mAh की बैटरी और 100W का फास्ट चार्जिंग, जानिए इसकी कीमत

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे नए आर्टिकल में दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जो फोल्ड होता है। जी हाँ दोस्तों उस स्मार्टफोन का नाम है Vivo X Fold 3 Pro इस स्मार्टफोन में आपको धांसू फीचर्स देखने को मिल जाएंगे। वैसे यह स्मार्टफोन अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है लेकिन मिली कुछ जानकारी के मुताबिक हम आपको इस मोबाइल के बारे में आपको कुछ बताएंगे। जैसे आपको इस स्मार्टफोन में 16GB की रैम 5700mAh की बड़ी बैटरी साथ आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिल जाएगा। और भी कई सारे फीचर्स हैं इस मोबाइल में तो चलिए नीचे जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।

Vivo X Fold 3 Pro Display

दोस्तों अगर बात करे Vivo के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में बात करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 8.03 इंच की फोल्डिंग वाली AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल जाएगा। साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz की रिफ्रेश रेट और 2200*2480 का रेजोल्यूशन भी मिल जाएगा।

Vivo X Fold 3 Pro Camra

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के कैमरे की तो दोस्तों आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल + 64 मेगापिक्सल + 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलेगा। साथ ही आपको इसमें सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा जो आपकी फोटो की क्वालिटी को मस्त बना देगा।

Vivo X Fold 3 Pro Battry

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में तो दोस्तों आपको इस स्मार्टफोन में 5700mAh की बड़ी बैटरी का बैकअप देखने को मिलेगा। साथ ही आपको इस मोबाइल में 100W का फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिलेगा जो आपके इस मोबाइल को बहुत जल्दी चार्ज करेगा।

Vivo X Fold 3 Pro Storage

स्टोरेज की बात करें तो दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं आजकल के मोबाइल में 8GB 128GB या 256GB का स्टोरेज देखने को मिलता है। लेकिन इस वीवो के स्मार्टफोन में आपको 16GB की रैम के साथ 512GB या 1TB का स्टोरेज देखने को मिलता है। अब आप अपनी इच्छा के अनुसार इसमें से कोई सा भी ले सकते हैं।

Vivo X Fold 3 Pro Prosesor

अब जानते हैं इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में। तो दोस्तों आपको इस स्मार्टफोन में Snapdragon 8th Gen 3 का 4nm प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो बहुत अच्छा है और आपके इस फोन को बहुत ही स्मूथ चलाएगा।

Vivo X Fold 3 Pro Price

Vivo X Fold 3 Pro स्मार्टफोन के बारे में लगभग पूरी जानकारी हमने ऊपर बता दी है। अब जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में। तो दोस्तो यह स्मार्टफोन आपको लगभग ₹159999 में मिल जाएगा। अगर आप इस मोबाइल को लेना चाहते हैं तो आप इसे ऑनलाइन भी ले सकते हैं। लेकिन आपकों बता दे अभी तक यह मोबाइल लॉन्च नहीं किया गया है। जैसे ही यह लॉन्च हो जाएगा हम आपको हमारी वेबसाइट के द्वारा बता दिया जाएगा।

अगर आपको हमारे द्वारा बताई गई जानकारी अच्छी लगती है तो कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें। और ऐसी जानकारी सबसे पहले पाने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़ सकते हैं धन्यवाद।

Leave a Comment