Nokia 5G स्मार्टफोन 200MP कैमरा और 67W के फास्ट चार्जिंग के साथ होगा लॉन्च, जानिए इसकी कीमत

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे एक और नए पोस्ट में। दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं Nokia के 5G स्मार्टफोन के बारे में। जी हां दोस्तों जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं नोकिया के नए स्मार्टफोन की मार्केट में काफी डिमांड है। इसी को देखते हुए नोकिया कंपनी नोकिया का 5G स्मार्टफोन धांसू फीचर्स वाला लॉन्च करने जा रही है। लेकिन इसकी अभी तक कोई भी तारीख फिक्स नहीं की गई है। लेकिन कुछ सोशल मीडिया खबरों के हिसाब से हम आपको इस मोबाइल की कीमत और उसके फीचर्स के बारे में बताएंगे इसके लिए आपको इस पोस्ट को अंत तक पढ़ना होगा तो चलिए नीचे जानते हैं इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी।

Nokia 5G Smartphone Display

अगर बात करें नोकिया के इस नोकिया के इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में तो दोस्तों आप लोगों को इस स्मार्टफोन में 4.4 इंच की बड़ी फुल एचडी डिस्प्ले देखने को मिलती है।

Nokia 5G Smartphone Camera

चलिए अब जानते हैं नोकिया के इस स्मार्टफोन में कितने मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा और इसकी क्या क्वालिटी रहने वाली है। तो दोस्तों आप लोगों को नोकिया के इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा देखने को मिलेगा जिसमें आप 4K के साथ वीडियो शूट कर सकते हैं और वही बात करें इसमें सेल्फी कैमरे के लिए तो आपको इसमें फ्रंट कैमरा 18 मेगापिक्सल का देखने को मिलेगा जो आपकी सेल्फी को एक नंबर का क्वालिटी देगा।

Nokia 5G Smartphone Battery

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं जब भी हम मोबाइल खरीदते है तो सबसे पहले हम उसमे बैट्री देखते है। ताकि हम पता चल सके यह मोबाइल हमारे लिए सही है या नहीं तो दोस्तो नोकिया के इस स्मार्टफोन में आपको 5000 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जो आपके लगभग पूरे दिन चलेगी।
और साथ ही आपको इसमें 67W का फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिल जाएगा जो आपके फोन को लगभग 43 मिनट में फुल चार्ज कर देगा।

Nokia 5G Smartphone Storage

नोकिया के इस 5G स्मार्टफोन में आपको 6GB, 8GB या 12GB तक की रैम और 128GB, 256GB या 512GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है। अब आप आपके अनुसार रैम और स्टोरेज को चुन सकते हैं और अपने लिए यह मोबाइल ले सकते है।

Nokia 5G Smartphone Processor

अभी तक इस मोबाइल के प्रोसेसर के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। यह जानकारी जो हम आपको बता रहे हैं वो सोशल मीडिया से मिली हुई जानकारी है। जैसे ही यह मोबाइल को लॉन्च कर दिया जाएगा हम आपको हमारी वेबसाइट के माध्यम से अपडेट कर देंगे।

Nokia 5G Smartphone
Nokia 5G Smartphone

Nokia 5G Smartphone Price

इस मोबाइल की लगभग अनुमान प्राइस ₹10,000 से ₹15,000 तक है। यह प्राइस केवल आपको अनुमान के लिए बता रहे हैं यह कीमत सही तब पता चलेगी जिस दिन यह मोबाइल लांच किया जाएगा और उस दिन ये प्राइस अलग भी हो सकती है।

Leave a Comment