Vivo का यह स्मार्टफ़ोन लूक में दे रहा OnePlus को धमकी, जानिये इसकी कीमत

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका हमारे एक और नई पोस्ट में आज हम बात करने वाले हैं Vivo के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जो अभी हाल ही में लॉन्च हुआ है इस स्मार्टफोन में आपको बहुत शानदार शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे और यह मोबाइल इतना सस्ता है कि आप बिना कोई लोड लिए यह मोबाइल ले सकते हैं इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले और 5000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलती है आज आपको इस पोस्ट के माध्यम से इस मोबाइल के बारे में जैसे कैमरा प्रोसेसर स्टोरेज कीमत बैटरी आदि की पूरी जानकारी देंगे तो चलिए शुरू करते हैं।

Vivo Y200e – Highlights

FeatureSpecification
Display6.6-inch AMOLED Display
Rear Camera50MP + 2MP
Front Camera16MP
Battery5000mAh,l बैट्री 44W fast charging
Storage6GB or 8GB RAM, 128GB storage
ProcessorSM4450 Snapdragon 4 Gen 2 (4nm)
Price₹20,000 लगभग

Vivo Y200e Display

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले के बारे में तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है वही आपको इसमें 1080*2400 का रेजोल्यूशन भी देखने को मिलता है और इसमें आपको 120Hz रिफ्रेश रेट भी मिल जाएगी।

Vivo Y200e Camera

अगर बात करें वीवो के इस स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में तो आपको इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगापिक्सल का रियल कैमरा देखने को मिलेगा वहीं अगर बात करें सेल्फी कैमरा के बारे में तो आपको इसमें सेल्फी लेने के लिए 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो आपकी सेल्फी क्वालिटी बहुत ही अच्छी बनाएगा।

Vivo Y200e Battery

दोस्तों जैसा कि आप सभी लोग को जानते हैं अगर हम मोबाइल लेते हैं तो सबसे पहले जानते हैं मोबाइल की बैटरी कितने mAh की है क्योंकि ज्यादा mAh की बैट्री रहेगी तो हम उस मोबाइल को लेना ज्यादा पसंद करेंगे। तो आपको इस स्मार्टफोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी बैकअप और चार्ज करने के लिए 44W का फास्ट चार्जिंग भी देखने को मिल जाएगा। जो आपके इस मोबाइल को लगभग 1 घंटे में फुल रिचार्ज कर देगा।

Vivo Y200e Storage

चलिए अब बात करते हैं इस स्मार्टफोन की स्टोरेज के बारे में तो आपको इस स्मार्टफोन में 6GB और 8GB रैम देखने को मिलेगी वहीं इसमें आपको 128GB इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलेगा। जिससे आपको इसमें कोई अलग से मेमोरी कार्ड नहीं डालना होगा क्योंकि यह स्टोरेज भी काफी होता है।

Vivo Y200e Processor

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन में आपको SM4450 स्नैपड्रैगन 4 Gen 2 (4nm) का प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो आपके इस वीवो के मोबाइल में गेमिंग और वीडियो एडिटिंग अच्छे से कर पाएगा।

Vivo Y200e Price

हम लोगों ने लगभग पूरी जानकारी ऊपर बता दी है अब जानते हैं इस स्मार्टफोन की कीमत के बारे में दोस्तों यह स्मार्टफोन आपको लगभग ₹20000 के आसपास मिल जाएगा। अगर आपको यह मोबाइल अच्छा लगा है और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप इसे आपकी नजदीकी स्टोर या फिर फ्लिपकार्ट या फिर अमेजॉन जैसी बड़ी कंपनी से भी खरीद सकते हैं।

Vivo Y200e
Vivo Y200e

अगर हमारे द्वारा बताई गई जानकारी आपको अच्छी लगी है तो कृपया इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ भी जरूर शेयर करें और अगर ऐसी जानकारी आप सबसे पहले पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़ सकते हैं धन्यवाद।

Leave a Comment