Bike के कीमत में लांच हुई 2024 न्यू मॉडल 4 सीटर Alto Car, मिलेगा 35kmpl का दमदार माइलेज और हाईटेक फीचर्स, देख कीमत और फीचर्स

Bike के कीमत में लांच हुई 2024 न्यू मॉडल 4 सीटर Alto Car, मिलेगा 35kmpl का दमदार माइलेज और हाईटेक फीचर्स, देख कीमत और फीचर्स

Alto New model Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे maruti कंपनी के द्वारा लांच किया गया Alto New model Car के बारे में आपको बता दें इस कर में आप सभी को 796 सीसी का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है और सारे लेटेस्ट फीचर्स इन में मौजूद है।

Bike के कीमत में लांच हुई 2024 न्यू मॉडल 4 सीटर Alto Car, मिलेगा 35kmpl का दमदार माइलेज और हाईटेक फीचर्स, देख कीमत और फीचर्स

अभी कर खरीदने की सोच रहे हैं तो यह कर आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है क्योंकि इस कर में आपको 35 किलोमीटर की दमदार माइलेज और 796 सीसी का बुलडोजर पावर वाला इंजन भी दिया गया है।

अगर आप कम बजट में अच्छा माइलेज देने वाली कर को ढूंढ रहे थे तो आप सभी को बता दें इस पोस्ट को ध्यानपूर्वक पढ़ें जिसमें आपको नीचे मारुति कंपनी के द्वारा लांच किया गया Alto New model Car के सारे फीचर्स के बारे में बता दिया गया है। भारतीय बाजारों में इस कर की क्या कीमत है उनके बारे में भी सारी जानकारी आपको नीचे दे दी गई है।

Maruti Alto 800 Car – Highlights

Four Wheeler Name Maruti Alto 800 Car
Mileage 30 – 35 Kmpl
Fuel Capacity 60 L
Engine 796 cc
Power 40.36 bhp
Top Speed 140 Km/h
Breaks Disc, Drum
Tires Tubeless
Fule Type Diesel & Petrol
Length 3445 mm

Alto New model Car Features

2024 न्यू मॉडल का इस ऑटो कर में आप सभी को सारे लेटेस्ट फीचर्स मौजूद मिलेंगे जैसे की पावर स्टीयरिंग डिस्क ब्रेक एयरबैग पावर विंडो एयर कंडीशनर हीटर स्पीड अलर्ट ट्यूबलेस टायर जैसे सारे फीचर्स इन में मौजूद है।

इस कर को लेकर अभी भारतीय बाजारों में लूट मची हुई है क्योंकि 35 किलोमीटर की माइलेज देने वाली इस ऑटो कर को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 8GB रैम और 5000mAh बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

Alto New model Car Engine

Maruti Alto 800 कर में आपको 9796 सीसी का तीन सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है जो की 40.36 bhp का पावर 6000 RPM पर तथा 3500 आरपीएम पर 60Nm का टॉर्च जनरेट करने की क्षमता रखता है।

Alto New model Car Mileage

इस कर को लोग ज्यादा पसंद कर रहे हैं क्योंकि यह कर 35 किलोमीटर की तगड़ी माइलेज दे रही है जी हां आपने सही सुना कंपनी के द्वारा बताया गया है कि यह कर 30 से 35 किलोमीटर का दमदार माइलेज देती है जिसके कारण इस कर का डिमांड बढ़ता जा रहा है।

Alto New model Car Dimensions

Alto के इस न्यू मॉडल कर की अगर डाइमेंशन की बात करें तो लंबाई 3445mm चौड़ाई 1515mm ऊंचाई 1475mm और व्हील बेस 2360mm दिया गया है। इसके अलावा इस गाड़ी में आपको तगड़ी चेचिस देखने को मिलेगी।

Alto New model Car Safety

लोगों के Safety को देखते हुए इस कर में सेंट्रल लॉकिंग सिस्टम चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स सीट बेल्ट अलाउड जैसे सारे फीचर्स मौजूद हैं। इस कर में आपको दो एयरबैग भी दिया गया है। जिसके कारण से इस कर को 4.5 स्टार की सेफ्टी रेटिंग मिला है।

Bike के कीमत में लॉन्च हुआ Tata Nano Car, 42kmpl की जबरदस्त माइलेज और 624cc का इंजन के साथ, देखें कीमत और फीचर्स

Alto New model Car की कीमत क्या हैं?

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में इस कर की कीमत की अगर बात करें तो अलग-अलग शहरों में कर की कीमत अलग-अलग है।

अगर आप इसे अपने किसी भी नजदीकी शोरूम में खरीदने जाते हैं तो शोरूम की कीमत इसका 5 से 7 लाख रुपया तक है। जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी शोरूम में जाकर पता कर सकते हैं।

Home Page Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Official Website Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Realme के इस स्मार्टफोन ने जीता लोगो का दिल, मिलेगा इसमें धांसू फीचर्स, क्या आपने देखा?

Leave a Comment