Bike के कीमत में लॉन्च हुआ Tata Nano Car, 42kmpl की जबरदस्त माइलेज और 624cc का इंजन के साथ, देखें कीमत और फीचर्स

Bike के कीमत में लॉन्च हुआ Tata Nano Car, 42kmpl की जबरदस्त माइलेज और 624cc का इंजन के साथ, देखें कीमत और फीचर्स

Tata Nano Car: नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको बताएंगे, Tata Nano Car के बारे में वैसे तो भारत में अभी बहुत सारे ऑटोमोबाइल कंपनियां उपस्थित है जो ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए एक से बढ़कर एक लेटेस्ट फीचर्स वाले कर लॉन्च करती है।

लेकिन जैसा कि आप सभी को पता है टाटा कंपनी भारत के सबसे बड़ी कंपनियों में से एक है और इस कंपनी के गाड़ी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आते हैं क्योंकि इसमें लोगों की सेफ्टी रेटिंग और सारे लेटेस्ट फीचर्स को देखते हुए डिजाइन किया जाता है।

Tata Nano Car

अभी टाटा कंपनी के द्वारा 42 किलोमीटर की माइलेज देने वाली Tata Nano Car किया गया है आपको बता दें इस गाड़ी में आपको 624 सीसी की दमदार इंजन और सारे लेटेस्ट फीचर्स के साथ जबरदस्त लुक देखने को मिलेगा।

अगर आप कम बजट में एक अच्छा गाड़ी अपने परिवार के लिए खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें टाटा कंपनी के इस नैनो कर को आप खरीद सकते हैं। इसके बारे में पूरी जानकारी आपको नीचे पूरी विस्तार से बता दिया गया है, इसके कीमत और फीचर्स के बारे में भी पूरी जानकारी दी गई है।

Tata Nano Car – Overview

Four Wheeler Name

TATA Nano New Model Car

Mileage 21.90 Kmpl
Fuel Capacity  24 Litre
Engine 624 cc
Power 37 bhp
Top Speed 105 Km/h
Breaks Drum
Tires Tubeless
Fule Type Petrol/CNG
Length 3,164 mm

Tata Nano Car Features

वैसे तो टाटा नैनो आज से कुछ साल पहले ही भारतीय बाजारों में लॉन्च किया जा चुका था कम कीमत दमदार फीचर्स और अपनी बिल्ड क्वालिटी के कारण भारतीय ग्राहकों ने इसे बहुत पसंद किया था किंतु किसी कारणवश कंपनी के द्वारा इस कर का निर्माण रोक दिया गया था। और अब भारतीय बाजार में दोबारा यह कार्य मिलना शुरू हो चुकी है।

कंपनी के द्वारा इसका में 624 सीसी की दमदार इंजन दिया गया है यह इंजन पेट्रोल और डीजल दोनों से चलती है। कंपनी के द्वारा बताया गया है कि या गाड़ी 25 से 30 किलोमीटर का माइलेज देने की क्षमता रखती है अगर आप इसका के बारे में और भी पूरी जानकारी जानना चाहते हैं तो इस पोस्ट को पूरा पढ़ें।

लॉन्च हुई 125cc दमदार इंजन वाला Platina का न्यू सस्ता बाइक, 90 kmpl की माइलेज और 100km/h के टॉप स्पीड के साथ, जाने कीमत और फीचर्स

Tata Nano Car Specification

Engine:- टाटा कंपनी के द्वारा लॉन्च किया गया इस कार्य में आपको 624cc का दमदार इंजन प्रदान किया गया है यह इंजन 4000 Rpm पर 91Nm का और 5500 Rpm पर 37.48 bhp की पावर जेनरेट करने की क्षमता रखती है।

Features:- इस कर में आपके सारे लेटेस्ट फीचर जैसे की पावर स्टीयरिंग एयर कंडीशनर ड्राइवर एयरबैग स्वचालित जलवायु नियंत्रण, पावर विंडो फ्रंट और हीटर जैसे अनेक लेटेस्ट फीचर्स मौजूद है।

Mileage:- अगर आप यह सोच रहे हैं कि यह छोटी गाड़ी के कारण या गाड़ी कम माइलेज देगी आपको बता दें कंपनी के द्वारा 25 से 30 किलोमीटर माइलेज देने की बात कही गई है।

Tata Nano Car price in India

अगर आप टाटा कंपनी के इस दमदार फीचर्स वाले गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दें आप इस गाड़ी को अपने किसी भी नजदीकी शोरूम में जाकर खरीद सकते हैं।

वर्तमान समय में अगर गाड़ी की बात करें तो भारतीय बाजारों में इस गाड़ी की कीमत अभी 2.6 लाख से लेकर 3.2 लख रुपए के आसपास है। कीमत की पूरी जानकारी आपको शोरूम में जाने के बाद ही पता चल पाएगा।

Bike के कीमत में लांच हुई 2024 न्यू मॉडल 4 सीटर Alto Car, मिलेगा 35kmpl का दमदार माइलेज और हाईटेक फीचर्स, देख कीमत और फीचर्स

Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 8GB रैम और 5000mAh बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

Leave a Comment