80W Fast Charger के साथ लांच हुआ 6000mAh की खतरनाक बैटरी वाला Oppo Reno 9 Pro 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

80W Fast Charger के साथ लांच हुआ 6000mAh की खतरनाक बैटरी वाला Oppo Reno 9 Pro 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

Oppo Reno 9 Pro 5G: नमस्कार मित्रों स्वागत है आप सभी का आज का हमारे इस नए लेख में दोस्तों आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि ओप्पो कंपनी का स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में 33 वाट के फास्ट चार्जर के साथ कदम रख चुकी है।

इस धमाकेदार 5G मोबाइल फोन में DSLR जैसी खुबसूरत 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा के साथ 64 मेगापिक्सल का व्हाइट कैमरा के साथ और भी दो कैमरे रेयर कैमरे के रूप में दिए गए हैं।

12GB रैम और 256GB स्टोरेज लॉन्च हुआ OnePlus का 200MP कैमेरा वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, यहां से देखा कीमत और फीचर्स

OPPO कंपनी के इस नई 5G मोबाइल फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट, जीपीएस सिस्टम, फिंगरप्रिंट सेंसर, कैमरा सेंसर, USB Type C केबल, Non Removable बैटरी, Octa Core प्रोसेसर, AMOLED डिस्प्ले जैसे फीचर्स मौजूद हैं।

ओप्पो कंपनी किस तगड़े 5G मोबाइल फोन में Android 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है जबकि इसमें Android 14 मैं भी अपग्रेड कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में 6.43 इंच की बड़ी AMOLED डिस्प्ले दिया गया है।

Oppo Reno 9 Pro 5G Features

Display :- 6.43 इंच की बड़ी 90 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 1080×2400 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन वाली IPS LCD डिस्प्ले आप सभी को इस तगड़े फीचर्स वाले स्मार्टफोन में देखने को मिलेगा। बता दें कि इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में Schott Xensation Glass की सुरक्षा तथा 600 nits ब्राइटनेस भी दी गई है।

Camera :- OPPO कंपनी की तरफ से इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा LED Flash, HDR फिचर्स के साथ दिया गया है और 16 मेगापिक्सल का शानदार सेल्फी कैमरा भी इस स्मार्टफोन में मौजूद है।

Storage :- ओप्पो कंपनी के इस धांसू 5G मोबाइल फोन में 8GB, 12GB रैम के साथ-साथ 128GB का 1 विकल्प वाला दमदार इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Processor :- आप सभी को इस बेहतरीन फीचर्स वाले स्मार्टफोन में Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 5G Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। Android 13 का ऑपरेटिंग सिस्टम भी इस स्मार्टफोन में मौजूद है।

Battery Backup :- बुलडोजर पावर वाली पावरफुल 4500mAh की Non Removable बैटरी स्मार्टफोन में दिया गया है और साथ में 33 वाट का फास्ट चार्ज दिया गया है जो 15 मिनट में 31%, 63 मिनट में 100% चार्ज करने में सक्षम होगा।

Other Features :- फिंगरप्रिंट सेंसर, स्टीरियो स्पीकर्स, GPS System, USB Type C Cable, 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग क्वॉलिटी जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में दिए गए हैं। आप सभी इस स्मार्टफोन को Rainbow Spectrum, Cosmic Black, Dawnlight Gold, Starlight Black इन 4 कलर में आप खरीद सकते हैं।

लॉन्च हुआ Realme का 12GB रैम और 108 MP की DSLR जैसी कैमरा वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, यहां से देखें कीमत और फीचर्स

Oppo Reno 9 Pro 5G Price In India

यदि आप लोग वर्तमान समय में भारतीय बाजारों के अंदर ओप्पो कंपनी किस धमाकेदार 5G स्मार्टफोन की कीमत तथा उसकी डिस्काउंट के बारे में जानना चाहते हैं तो बता दे की फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन के अलग-अलग स्टोरेज वेरिएंट तथा कलर वेरिएंट की कीमत अलग-अलग दी गई है।

हवा किया स्मार्टफोन अभी फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर उपलब्ध नहीं है लेकिन जल्द ही उपलब्ध हो जाएगा इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 31,999 रुपए दिया गया है।

हालांकि जल्द ही इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट आ जाएगी और साथ में कई बैंक ऑफर और स्पेशल ऑफर के साथ एक्सचेंज ऑफर भी मौजूद है जिसका इस्तेमाल कर आप इस स्मार्टफोन को सस्ते में खरीद पाएंगे।

Home Page Click Here
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Official Website Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Bike के कीमत में लॉन्च हुआ Tata Nano Car, 42kmpl की जबरदस्त माइलेज और 624cc का इंजन के साथ, देखें कीमत और फीचर्स

Leave a Comment