ViVO का न्यू मॉडल 6000 mAh बैटरी, 12GB रैम और DSLR जैसी कैमरा वाला सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स

ViVO का न्यू मॉडल 6000 mAh बैटरी, 12GB रैम और DSLR जैसी कैमरा वाला सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स

Vivo T4 5G:- नमस्कार दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं Vivo के एक दमदार स्मार्टफोन के बारे में जिसमें आपको बढ़िया फीचर्स और शानदार लुक देखने को मिलेगा। जी हाँ दोस्तों यह मोबाइल इसके फीचर्स के कारण बहुत लोगों को पसंद आ रहा है और इसमें आपको iPhone जैसा लुक देखने को मिलेगा। इस मोबाइल में आपको 108 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा मिलेगा जो आपकी फोटो को बेहतरीन बना देगा। इसके साथ ही, आपको इस स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले भी मिलेगा।

ViVO का न्यू मॉडल 6000 mAh बैटरी, 12GB रैम और DSLR जैसी कैमरा वाला सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च, जल्दी देखें कीमत और फिचर्स

आइए, नीचे इस मोबाइल और इसके तगड़े फीचर्स के बारे में पूरा – पूरा जानते हैं।

Vivo T4 5G Smartphone Disply

दोस्तों अगर हम बात करें वीवो कंपनी के इस स्मार्टफोन Vivo T4 5G मोबाइल की डिस्प्ले के बारे में तो आपको इसमें 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है वहीं इसमें आपको 1080 * 2400 का रेसोल्यूशन और 120 Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलता है

OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 8GB रैम और 5000mAh बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

Vivo T4 5G Smartphone Processor

Vivo के इस तगड़े स्मार्टफोन में आपको स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 का प्रोसेसर देखने को मिलता है जो की बहुत ही शानदार प्रोसेसर माना जाता है और फोन को शानदार चलाता है।

Vivo T4 5G Smartphone Camera

दोस्तों अगर हम बात करें वीवो t4 5G स्मार्टफोन के कैमरे के बारे में तो आपको इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल प्लस 2 मेगा पिक्सल का रियल कैमरा देखने को मिलता है और वहीं पर अगर हम बात करें सेल्फी लेने के लिए कैमरे की तो आपको फ्रंट कैमरा 32 मेगापिक्सल का देखने को मिलेगा जो आपकी सेल्फी क्वालिटी को बहुत ही शानदार बनाएगा।

Infinix का 200MP की DSLR जैसी कैमरा और 8000mAh पावरफुल बैटरी वाला सस्ता 5G फोन लॉन्च होगी, देखें कीमत और फिचर्स

Vivo T4 5G Smartphone Battery

वीवो के इस स्मार्टफोन में आपको पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है जो आपको 5000mAh की मिलेगी अब यहीं पर अगर बात करें इसकी चार्जिंग की तो आपको इसमें 80W का फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगा जो आपके मोबाइल को बहुत ही कम समय में बहुत ही जल्दी चार्ज करके देगा।

Vivo T4 5G Smartphone Storage

वीवो t4 5G स्मार्टफोन में आपको 8GB रैम और 128 बीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा। अगर बात करें की रैम और इंटरनल स्टोरेज कम या ज्यादा की तो जैसे आपकी इच्छा हो उसी हिसाब से आप उसे ले सकते हैं उसमें आपका प्राइस ऊपर नीचे हो जाएगा।

Vivo T4 5G Smartphone Launch Date

दोस्तों जब से वीवो t4 5G स्मार्टफोन के फीचर्स लोगों ने देखे हैं तब से इसके फैन बन चुके हैं अब उन्हें इंतजार है कि यह स्मार्टफोन भारत में कब लांच किया जाएगा तो दोस्तों आप लोगों को बता दे अभी तक लांच होने की कुछ भी सूचना ऑफिशल वेबसाइट के द्वारा नहीं मिली है लेकिन जैसे ही यह लॉन्च होगा आपको हमारी वेबसाइट के द्वारा बता दिया जाएगा।

जबरदस्त फीचर के साथ कम बजट में पेश हुई 40 kmpl माइलेज देने वाली Maruti Alto 800, देखें कीमत और फीचर्स

Vivo T4 5G Smartphone Price In India

दोस्तों जैसा कि आप सभी लोग जानते हो हमने वीवो t4 5G स्मार्टफोन के बारे में लगभग पूरी जानकारी ऊपर कवर कर लिया है अब सिर्फ जानना है इसका प्राइस कितना है क्योंकि सभी लोगों को प्राइस जाना है कि इतना शानदार फीचर्स वाला मोबाइल कितने प्राइस में मिल रहा होगा दोस्तों आपको बता दे यह मोबाइल आपको लगभग 25000 तक मिल सकता है।

Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है, इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Realme लॉन्च किया 200MP कैमरा और DSLR जैसी कैमरा और 5000 mAh की बैटरी वाली सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स