OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 8GB रैम और 5000mAh बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 8GB रैम और 5000mAh बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Smartphone:- नमस्कार दोस्तों स्वागत है आप सभी का मेरे इस नई पोस्ट में दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम आपको OnePlus के एक धमाकेदार लुक और शानदार फीचर्स वाला 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले हैं।

OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 8GB रैम और 5000mAh बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

5G स्मार्टफोन के मामले में OnePlus का फोन एक नया और शानदार स्मार्टफोन है। यह 5G स्मार्टफोन OnePlus के द्वारा 2024 में लॉन्च किया गया है इस स्मार्टफोन में आपको काफी लेटेस्ट फीचर्स के साथ-साथ जबरदस्त लुक देखने को मिलेंगे।

OnePlus का यह तगड़ा 5G स्मार्टफोन बहुत ही पतला और हल्का स्मार्टफोन है, इसका वजन केवल 125 ग्राम है। इसे जेब में रखना बहुत ही सुविधाजनक है और आपको यह एहसास भी नहीं होगा कि आपके पास फोन है।

OnePlus 12 5G Smartphone के बारे में पूरी जानकारी और फीचर्स आपको नीचे बता दिया गया है। और आप इस फोन को भारतीय बाजारों में कितने दाम में खरीद सकते हैं इसकी भी पूरी जानकारी नीचे बताई गई है।

जबरदस्त फीचर के साथ कम बजट में पेश हुई 40 kmpl माइलेज देने वाली Maruti Alto 800, देखें कीमत और फीचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Full Specifications

Display :- वनप्लस की इस तगड़ी 5G स्मार्टफोन में 6.72 इंच की बड़ी IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है। जिसमें 120 Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट, 1080× 2400 पिक्सल का स्क्रीन रेजोल्यूशन और 550 nits ब्राइटनेस भी दिया गया है और साथ में इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी दी गई है।

Storage :- इस स्मार्टफोन के अंदर आप सभी को 8GB, 12GB रैम के साथ 128GB और 256GB का दो विकल्प वाला शानदार इंटरनल स्टोरेज प्रदान किया गया है।

Camera :- OnePlus कंपनी की इस तगड़ी 5G स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सेल का मेक्रो कैमेरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा LED Flash, HDR फिचर्स के साथ दिया गया है और सेल्फी कैमरा के रूप में 16 मेगापिक्सल का वाइड कैमरा भी दिया गया है।

Processor :- आप सभी को इस स्मार्टफोन के अंदर Qualcomm SM6375 Snapdragon 695 5G Octa Core का तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है और साथ में Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम भी दी गई है।

Battery Backup :- बुलडोजर पावर वाली पावरफुल 5000 mAh की Non Removable तगड़ी बैटरी के साथ-साथ 67 वाट का 30 मिनट में 80% चार्ज कर देने वाला शानदार चार्ज इस स्मार्टफोन के साथ दिया गया है।

Other Features :- फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस सिस्टम, USB Type C केबल, Stereo Speakers, 1080p video recording जैसे फीचर्स भी इस स्मार्टफोन में मौजूद है। Pastel Lime, Chromeatic Gray इन 2 कलर में इस स्मार्टफोन को लांच किया गया है।

Infinix का 200MP की DSLR जैसी कैमरा और 8000mAh पावरफुल बैटरी वाला सस्ता 5G फोन लॉन्च होगी, देखें कीमत और फिचर्स

OnePlus Nord CE 3 Lite 5G Price in India

वर्तमान समय में भारतीय बाजारों में वनप्लस कंपनी के इस तगड़े 5G स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो फ्लिपकार्ट ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म पर इस स्मार्टफोन की अलग-अलग कलर वेरिएंट तथा स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अलग-अलग है।

हालांकि आप इस स्मार्टफोन के 8GB रैम तथा 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत पर 15% की डिस्काउंट फ्लिपकार्ट के ऊपर चल रहा है। इसलिए आप इस डिस्काउंट के साथ ₹16,919 में खरीद सकते हैं।

जबकि इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत पर 14% की डिस्काउंट चल रही है यदि आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आप अभी ₹18,855 में खरीद सकते हैं।

Pulsar की हेकड़ी निकालने Yamaha की 2024 न्यू मॉडल के साथ सॉलिड फिचर्स और हाईटेक माइलेज वाला तगड़ा Bike लॉन्च

इसके अलावा कई सारे बैंक ऑफर तथा स्पेशल ऑफर इस स्मार्टफोन पर चल रहा है इसका इस्तेमाल कर आप इस स्मार्टफोन को और भी सस्ते में खरीद पाएंगे। और आपको 663 प्रति महीने की ईएमआई पर भी स्मार्टफोन मिल जाएगा।

Telegram Group Join Here
WhatsApp Group Join Now
Sabse Sasta 5G Smartphone Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer :- हमारे द्वारा इस लेख के अंदर जो जानकारी दी जा रही है इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Sarkarihelp24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी। किसी भी निर्णय तक पहुंचने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Realme लॉन्च किया 200MP कैमरा और DSLR जैसी कैमरा और 5000 mAh की बैटरी वाली सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

Leave a Comment