Infinix का 200MP की DSLR जैसी कैमरा और 8000mAh पावरफुल बैटरी वाला सस्ता 5G फोन लॉन्च होगी, देखें कीमत और फिचर्स

Infinix का 200MP की DSLR जैसी कैमरा और 8000mAh पावरफुल बैटरी वाला सस्ता 5G फोन लॉन्च होगी, देखें कीमत और फिचर्स

Infinix Note 50 Pro 5G Smartphone:- नमस्ते दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं आजकल सभी मोबाइल कंपनियां बहुत तेज़ी से मोबाइल लॉन्च कर रही हैं। आज हम आपको Infinix के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको बहुत ही कम बजट में अच्छा मोबाइल देखने को मिलेगा। जो कि अच्छी फीचर्स से भी लैस है। जी हाँ दोस्तों इस मोबाइल में आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जो आपके मोबाइल को लंबे समय तक चलने में आपकी मदद करेगी। तो आज आपको इस पोस्ट के माध्यम से इस मोबाइल के बारे में जैसे कि डिस्प्ले, बैटरी, स्टोरेज, प्रोसेसर, प्राइस आदि जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से देंगे। तो कृपया अंत तक बने रहें।

Infinix का 200MP की DSLR जैसी कैमरा और 8000mAh पावरफुल बैटरी वाला सस्ता 5G फोन लॉन्च होगी, देखें कीमत और फिचर्स

Infinix Note 50 Pro 5G Smartphone Display

जैसा कि आप सभी जानते हैं अगर हम मोबाइल लेते हैं तो सबसे पहले हम डिस्प्ले देखते हैं कि उसका लुक कैसा है। तो आप इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है। वह भी 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ जो आपको इस प्राइस में बहुत ही शानदार लगने वाली है।

Infinix Note 50 Pro 5G – Highlights

Smartphone Infinix Note 50 Pro 5G Smartphone
Price Approx 20,000
Storage 4GB, 6GB Ram And 256GB, 512GB Rom
Processor Qualcomm Snapdragon 888 Octa Core
Battery 8000 mAh
Main Camera 64 MP 
Back Camera 200 MP +08 MP + 02 MP
Operating System Android 14

लॉन्च किया Realme का 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ DSLR जैसी कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, जल्दी देखें सभी फीचर्स

Infinix Note 50 Pro 5G Smartphone Camera

Infinix Smart 7 5G मोबाइल में आपको 13 मेगापिक्सल प्लस 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं पर आपको सेल्फी लेने के लिए फ्रंट कैमरा 5 मेगापिक्सल का देखने को मिलेगा। तो आपको इसकी कीमत में बहुत ही शानदार मोबाइल देखने को मिलेगा।

Infinix Note 50 Pro 5G Smartphone Battery

Infinix Smart 7 5G मोबाइल में आपको 6000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जो आपके मोबाइल को पूरे दिन तक चलने में आपकी मदद करेगी। इसके साथ ही आपको इसमें USB-C टाइप का चार्जिंग भी देखने को मिलेगा।

जबरदस्त फीचर के साथ कम बजट में पेश हुई 40 kmpl माइलेज देने वाली Maruti Alto 800, देखें कीमत और फीचर्स

Infinix Note 50 Pro 5G Smartphone Storage

यह स्मार्टफोन आपको 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा जो कि आपको इस प्राइस में अच्छा मिल रहा है। अगर आप चाहें तो शायद इसे 6GB/128GB वाला भी ले सकते हैं।

Infinix Note 50 Pro 5G Smartphone Processor:

इस स्मार्टफोन में आपको Unisoc SC9863A 1.6 GHz का प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो इस कीमत में आपको अच्छा प्रोसेसर वाला मोबाइल देखने को मिल रहा है।

Infinix Note 50 Pro 5G Smartphone Price

आप लोगों को इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी बता दी गई है। अब लोगों को इंतजार है कि प्राइस कितनी है। तो आपको बता दे यह मोबाइल आपको बहुत अच्छे फीचर्स के साथ कम प्राइस में देखने को मिलेगा। अगर बात करें इसकी प्राइस की तो दोस्तों आपको यह मोबाइल ₹6,569 में मिल जाएगा। इसे आप ऑनलाइन इसलिए खरीद सकते हैं या फिर आप इसे आपके नजदीक के स्टोर से जाकर खरीद सकते हैं।

अगर आप नया मोबाइल खरीदना चाहते हैं और इस मोबाइल को खरीदने के लिए इच्छुक हैं और यह मोबाइल आपको अच्छा लगा है और आपका बजट कम है तो यह मोबाइल आपके लिए बहुत ही शानदार होने वाला है। कम प्राइस में ज्यादा फीचर्स के साथ।

और अगर आप ऐसी जानकारी सबसे पहले पाना चाहते हैं कि कोई मोबाइल लॉन्च हो गया है या फिर उसका कोई जानकारी जानना चाहते है। तो आप हमारे WhatsApp ग्रुप से जुड़ सकते हैं। हम WhatsApp पर दिल्ली मोबाइल और गाड़ियों की जानकारी अपडेट करते हैं। तो इसके लिए आप हमारे WhatsApp ग्रुप से भी जुड़ सकते हैं ताकि आपको ऐसी जानकारी मिल सके।

Realme लॉन्च किया 200MP कैमरा और DSLR जैसी कैमरा और 5000 mAh की बैटरी वाली सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

Leave a Comment