Vivo का नया दो डिस्प्ले और 200MP कैमरे वाला 5G स्मार्टफोन, जानिए इसके बारे में

हेलो दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं Vivo के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जिसमें आपको डबल डिस्प्ले देखने को मिलेगा। जी हाँ दोस्तों आज हम बात करने वाले हैं डबल डिस्प्ले 5G स्मार्टफोन के बारे में जिसमें आपको दो डिस्प्ले देखने को मिलेंगे। इसी के साथ-साथ आपको इस मोबाइल में बहुत शानदार फीचर्स बहुत शानदार कैमरा और बहुत ही बढ़िया बैटरी बैकअप भी देखने को मिलेगा।

आप सभी लोग जानते हैं कि वीवो कंपनी आज कल कितने चर्चा में है। आजकल किसी भी लड़के से पूछो उनके मुंह में बस एक ही नाम रहता है भाई वीवो का मोबाइल प्यारा आता है। अब यह नाम लोगों के मुंह पर क्यों है क्योंकि वीवो कंपनी ने मार्केट में अपना दबदबा बना रखा है। तो आज आपको इस पोस्ट के माध्यम से इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी देंगे जैसे – डिस्प्ले, कैमरा, स्टोरेज, और कीमत शामिल हैं। तो इस पोस्ट को आपको अंत तक जरूर पढ़ना होगा।

Vivo NEX Dual Display 5G – Highlights

फीचरविवरण
डिस्प्ले6.9 इंच AMOLED 144Hz रिफ्रेश रेट
स्टोरेज16GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज
बैटरी6000mAh बैट्री 80W फास्ट चार्जिंग
प्रोसेसरMediaTek Dimensity 9000
रियर कैमरा200MP + 48MP + 8MP + 5MP
फ्रंट कैमरा50MP
कीमत₹1 लाख लगभग

Vivo NEX Dual Display 5G Display

अगर बात करें Vivo के इस डुअल डिस्प्ले वाले मोबाइल की डिस्प्ले के बारे में तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.9 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी और उसी के साथ आपको इसमें 144Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलती है।

Vivo NEX Dual Display 5G Camera

Vivo NEX Dual Display 5G वाले स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल प्लस 48 मेगापिक्सल प्लस 8 मेगापिक्सल प्लस 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा देखने को मिलेगा। वहीं अगर बात करें सेल्फी लेने के लिए तो आपको इसमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा। तो इस मोबाइल में आपको दोनों कैमरे बहुत ही शानदार देखने को मिलेंगे जो आपकी फोटो क्वालिटी को एक नंबर बना देंगे।

Vivo NEX Dual Display 5G Storage

दोस्तों इस स्मार्टफोन में आपको बहुत ही शानदार रैम और स्टोरेज देखने को मिलेगा। जी हाँ दोस्तों आपको इस स्मार्टफोन में 16GB रैम और 512GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगा जो आपके लिए बहुत ही अच्छा है।

Vivo NEX Dual Display 5G Battery

अगर हम बात करें इस स्मार्टफोन की बैटरी की तो आपको इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी और उसी के साथ आपको इसमें 80 वाट का फास्ट चार्जर देखने को मिलेगा जो मोबाइल को कुछ ही मिनटों में चार्ज कर देगा।

Vivo NEX Dual Display 5G
Vivo NEX Dual Display 5G

Vivo NEX Dual Display 5G Processor

Vivo के इस 5G स्मार्टफोन में आपको MediaTek का Dimensity 9000 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। यह प्रोसेसर बहुत ही शानदार और बहुत ही पावरफुल होता है जो इस फोन में चलने वाले किसी भी गेम या वीडियो एडिटिंग को बहुत ही स्मूथली चलाता है।

Vivo NEX Dual Display 5G Price

आप लोगों को पहले ही बता दू यह मोबाइल अभी तक भारत में लॉन्च नहीं किया गया है तो इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन आपको थोड़ा अनुमान बताते हैं इस मोबाइल को कम बजट वाले लोग नहीं ले सकते क्योंकि इस मोबाइल की कीमत थोड़ी हैवी होने वाली है मतलब ₹1 लाख प्लस हो सकती है।

जैसे ही यह मोबाइल लॉन्च कर दिया जाएगा आपको हमारी वेबसाइट के द्वारा सूचित कर दिया जाएगा। तो इसलिए आप हमारी वेबसाइट पर रेगुलर विजिट कर सकते हैं और आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर भी ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि हम हमारे व्हाट्सएप ग्रुप पर डेली मोबाइल अपडेट और कार अपडेट डालते हैं।

Leave a Comment