100W Fast Charger के साथ लॉन्च हुआ धांसू फीचर्स वाला OnePlus का स्मार्टफोन

नमस्कार साथियों आज हम बात करने वाले हैं OnePlus के ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जो की मार्केट में बहुत ही पॉपुलर है और जैसे कि आप लोग को जानते हो कि OnePlus के मोबाइल बहुत शानदार आते हैं तो आज हम आपको बताएंगे OnePlus Nord CE4 5G मोबाइल के बारे में क्योंकि इस मोबाइल मैं आपको बड़ी बैटरी बैकअप और 100 W का सुपर फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगा जो कि आपके मोबाइल को कुछ ही मिनट में 100% चार्ज कर देगा तो आज आपको इस पोस्ट के माध्यम से इस मोबाइल के बारे में पूरी जानकारी देंगे तो इस पोस्ट को अंत तक पढ़े।

OnePlus Nord CE4 5G – Highlights

FeatureSpecifications
Display6.7 की डिस्प्ले, 120Hz refresh rate
Rear Camera50MP main + 8MP कैमरा
Front Camera16MP
Battery5500mAh और 100W Fast charging
Storage8GB RAM + 128GB storage
ProcessorQualcomm Snapdragon 7 Gen 3
Price₹25,000 लगभग

OnePlus Nord CE4 Display

दोस्तों अगर हम बात करें OnePlus Nord CE4 स्मार्टफोन के डिस्प्ले की तो आपको इसमें 6.7 इंच की एचडी प्लस डिस्पले देखने को मिलती है यही नहीं बल्कि इसमें आपको 2412 * 1080 की रेजोल्यूशन के साथ 120Hz की रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगी।

OnePlus Nord CE4 Camera

वनप्लस नॉर्ड C4 5G के इस मोबाइल में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा इसी के साथ आपको सेल्फी लेने के लिए बहुत ही शानदार 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा जो कि आपकी पिक्चर की क्वालिटी को बहुत ही बेहतरीन बनाता है।

OnePlus Nord CE4 Battery

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको 5500mAh की बैटरी बैकअप देखने को मिलेगा। इसी के साथ आपको इसमें 100 वाट का फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगा जो आपके मोबाइल को कुछ ही मिनट में चार्ज करके पूरा दिन चलने में आपकी मदद करेगा।

OnePlus Nord CE4
OnePlus Nord CE4

OnePlus Nord CE4 Storage

वनप्लस एक बहुत शानदार पावरफुल मोबाइल माना जाता है बात करें इसके रैम की तो दोस्तों आपको इस मोबाइल में 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ये मोबाइल आपको देखने को मिलेगा।

OnePlus Nord CE4 Processor

वनप्लस के इस स्मार्टफोन में आपको Snapdragon 7 Gen 3 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा जो आपके फोन को बहुत ही स्मूथ चलाने में मदद करेगा।

Read More – सिर्फ ₹12,999 में खरीदें, Vivo का 256GB ROM और 64W फास्ट चार्जिंग, 108MP DSLR जैसा कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन, देखें कीमत और फीचर्स

OnePlus Nord CE4 Price

जैसा कि आप सभी जानते हो इस मोबाइल के बारे में लगभग बेसिक चीज पूरी क्लियर कर दी गई है अब जानते हैं इस मोबाइल की कीमत के बारे में तो दोस्तों यह मोबाइल हमारे भारत देश में ₹25000 तक देखने को मिल सकता है जिसे आप फ्लिपकार्ट पर अमेजॉन जैसी बड़ी कंपनी से खरीद सकते हैं या आप आपके नजदीकी स्टोर से जाकर भी ले सकते हैं।

यह जानकारी हम सोशल मीडिया पर चल रही खबरों के मुताबिक बता रहे हैं कृपया कुछ भी एक्शन लेने से पहले एक बार ऑफिशल वेबसाइट जरूर देखें।

Leave a Comment