Vivo का DSLR जैसा 5G स्मार्टफोन, लोगो के दिलो पर कर रहा राज, बेहतरीन फीचर्स के साथ

नमस्कार साथियों आज हम बात करने वाले हैं Vivo के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में जिसमें आपको बहुत ही बेहतरीन फोटो और वीडियो देखने को मिलेगी और इसके साथ ही इसमें आपको कई शानदार फीचर्स भी मिलेंगे। तो आज हम आपको इस पोस्ट के माध्यम से इस फोन के बारे में पूरी जानकारी देंगे। तो बने रहिए हमारे साथ चलिए शुरू करते हैं

Vivo Drone Camera Mobile – Highlight

FeatureSpecification
CameraDrone Camera
Display7.5 inch Super AMOLED
Resolution1440*3100
Battery6900 mAh
Fast Charging65W
ProcessorSnapdragon 888

Camera

दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं हमारे भारत देश में नए दिन नए मोबाइल लॉन्च होते रहते हैं। इसी के चलते हुए Vivo कंपनी ने भी एक मोबाइल लॉन्च किया है। इस मोबाइल की खास बात यह है कि इसमें ड्रोन कैमरा दिया गया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। चलिए नीचे जानते हैं कि इस मोबाईल क्या फीचर्स हैं कितनी रैम है कितनी इसकी बैटरी है और कोनसा इसका प्रोसेसर है।

Vivo
Vivo

Display

अगर हम बात करें इस मोबाइल की डिस्प्ले की तो आपको इसमें 7.5 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी जो 1440*3100 रेजोल्यूशन के साथ रहेगी।

Battery

इस ड्रोन वाले कैमरे वाले फोन में आपको 6900 mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जिसमें आपको 65W का फास्ट चार्जिंग भी मिलेगा। और यह बैट्री आपके पूरा दिन चलेगी।

Read More – 200MP कैमरा और 150W का फास्ट चार्जिंग के बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे Vivo V40 Pro Smartphone में, यहां देखें

Processor

इस मोबाइल में आपको बहुत ही पावरफुल और शानदार प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसका प्रोसेसर आपको स्नैपड्रैगन 888 वाला मिलेगा जो कि बहुत ही पावरफुल प्रोसेसर माना जाता है। यह आपके मोबाइल में गेम और वीडियो को बड़ी आसानी से चलाएगा और आपके फोन को हैंग होने से बचाएगा और बहुत ही स्मूथ फोन चलेगा।

Price

अगर हम बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दें कि यह मोबाइल आपको ₹50000 तक मिल सकता है। अभी तक यह भारत में लॉन्च नहीं किया गया है। जैसे ही लॉन्च होगा आपको हमारी वेबसाइट के माध्यम से भी बता दिया जाएगा। यह जानकारी आपको सोशल मीडिया पर चल रही बातों के अनुसार बताई गई है।