Realme का यह 5G स्मार्टफोन मात्र 8 हजार में, 5000 mAh की दमदार बैटरी और जबरदस्त फीचर्स के साथ

नमस्कार दोस्तों स्वागत आपका हमारे एक और नए आर्टिकल में दोस्तों आज हम आपको Realme के एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही कम दाम में आपको देखने को मिलेगा और उसमें बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे तो आईए जानते हैं इस रियल में क्या फीचर्स है और क्या है इसकी कीमत है आपको इस पोस्ट के माध्यम से इसकी पूरी जानकारी देंगे चलिए शुरू करते हैं।

Realme Narzo N53 Highlights

FeatureSpecification
Display6.74 इंच, 90Hz की रिफ्रेश रेट
ProcessorUnisoc T612
Battery5000mAh की बैट्री
Rear Camera50MP
Front Camera8MP
RAM4GB, 6GB
Price₹7,999 अनुमानित

Realme Narzo N53 Display

आईये जानते है Realme Narzo N53 के डिस्प्ले के बारे में दोस्तों इस मोबाइल में आपको 6.74 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलती है इसके साथ आपको 90Hz की रिफ्रेश रेट भी मिलती है।

Realme Narzo N53 Camera

रियलमी के इस धांसू स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने का मिलेगा जो की 30 fps पर आपकी वीडियो शूट कर पाएगा इसी के साथ आपको सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलेगा।

Realme Narzo N53 Processor

अगर हम बात करें इस रियलमी के डाउनलोड स्मार्टफोन में कौन सा प्रोसेसर देखने को मिलेगा तो आपको बता दें इस मोबाइल में आपको Unisoc T612 का प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

Realme Narzo N53 Battery

Realme Narzo N53 में आपको 5000 माह की शानदार बैटरी देखने को मिलेगी जो कि आपके मोबाइल को लंबे समय तक चलने में आपकी मदद करेगी इसी के साथ आपको फास्ट चार्जिंग भी मिलेगा जो आपके मोबाइल को कम समय में चार्ज करके लंबे समय तक चला पाएगा।

Realme Narzo N53 Price

अगर कोई त्यौहार आने वाला है या फिर इस स्मार्टफोन की मार्केट में बहुत ज्यादा डिमांड होती है तो अमेजॉन और फ्लिपकार्ट जैसे बड़े प्लेटफार्म इस पर डिस्काउंट देते हैं ताकि उनके सेल्स ज्यादा हो तो जिस टाइम अगर डिस्काउंट अच्छा खासा चल रहा होता है तो आप इसे आधे से भी कम दाम में इसको खरीद सकते हैं जैसे की अनुमान बता सकते हैं ₹7999 तक जब डिस्काउंट चल रहा होता है।

अगर आपको हमारे द्वारा बताई गई जानकारी अच्छी लगी हो तो आप इसे अपने दोस्तों के साथ भी शेयर कर सकते हैं धन्यवाद

Leave a Comment