Hero की ये स्कूटी बनी लड़कियों की पहली पसंद, 90 Km रेंज के साथ बेहतरीन फीचर्स

हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे Hero Electric Atria के बारे में जी हां दोस्तों कम दाम में अच्छा लुक और अच्छे फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर हीरो की कंपनी की तरफ से हमें देखने को मिल रहा है जो कि भारत में लॉन्च कर दिया गया है इसे लांच होने के बाद यह स्कूटर बहुत लड़कों को भी पसंद आ रहा है इसके साथ पापा की परियों का तो हाल पूछो मत क्योंकि उन्हें तो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है।

यह स्कूटर बहुत लोगों के दिलों पर राज कर रहा है क्योंकि यह उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है तो आज आपको इस स्कूटर के बारे में पूरी जानकारी इस पोस्ट में देंगे तो इस पोस्ट को आपको अंत तक पढ़ना होगा।

Hero Electric Atria के बारे में।

दोस्तों Hero Electric Atria स्कूटर मैं आपको 250 वोट की मोटर देखने को मिलेगी जो की बहुत ही पावरफुल है और यह स्कूटर आपको 25 किलोमीटर के हिसाब से हैं टॉप स्पीड देखने को मिलेगी जो बहुत अच्छी स्पीड होती है। पापा की परियों के लिए खासकर और हम बात करें कि यह कितनी देर में चार्ज हो जाएगा तो यह अगर एक बार चार्ज हो गई तो यह 100 किलोमीटर तक आपको आराम से पहुंचा सकती है और इसमें चार्ज होने में 5 घण्टे तक का समय लगता है और जानकारी नीचे दी हुई है।

Hero Electric Atria Features

इस Hero Electric Atria स्कूटर में आपको बहुत शानदार शानदार फीचर्स मिल जाएंगे जो आपको नीचे बताया गया है।

डिजिटल डिस्प्ले: इसमें आप अपनी बैटरी की हेल्थ कितने किलोमीटर तक चलेगी इसके साथ-साथ बहुत सारी चीज आप इसमें देख सकते हैं

USB चार्जिंग पोर्ट: इसमें आप अपना मोबाइल फोन या कुछ भी इलेक्ट्रॉनिक चीज चार्ज करना चाहते हैं छोटी-मोटी वह आप इसमें आसानी से चार्ज कर सकते हैं आपको बैटरी खत्म हो जाने की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

Hero Electric Atria
Hero Electric Atria

क्रूज कंट्रोल: इस फीचर में आप एक स्पीड को मेंटेन करके आप इसे चला सकते हैं फिर वह उस से ज्यादा स्पीड में नहीं चलेगी यह बहुत ही अच्छा फीचर लगा।

डिजिटल हेडलाइट: इस लाइट में आपको कम बिजली लगेगी क्योंकि यह डिजिटल हेडलाइट है जो आपको बहुत ही अच्छी रोशनी देगी और कम बिजली खपत होगी।

Read More – VIVO ने लॉन्च किया 12GB रैम के साथ, 120Hz AMOLED डिस्प्ले और DSLR जैसी कैमरा वाला सस्ता 5G स्मार्टफोन, जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

Hero Electric Atria Price

अगर आपको भी यह हीरो का Hero Electric Atria स्कूटर पसंद आया है और आप इसे खरीदना चाहते हैं तो इसकी प्राइस लगभग ₹80000 तक है आप अगर ₹80000 खर्च करेंगे तो आप इसे अपने घर पर ला सकते हैं यह बहुत ही शानदार और बहुत अच्छी फीचर्स के साथ स्कूटर मिल रहा है।

अगर आपको हमारे द्वारा बताई गई जानकारी अच्छी लगी हो और आप ऐसी जानकारी पाना चाहते हैं तो आप हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से भी जुड़ सकते हैं धन्यवाद।