Bullet से करोड़ों गुणा अच्छा है Kawasaki Eliminator की धाकड़ इंजन और धांसू लुक वाली Bike, देखें शोरूम कीमत

Bullet से करोड़ों गुणा अच्छा है Kawasaki Eliminator की धाकड़ इंजन और धांसू लुक वाली Bike, देखें शोरूम कीमत

Kawasaki Eliminator Bike : दोस्तों अगर आप एक पावरफुल इंजन वाली बाइक के तलाश में है तो आप लोगों के लिए Kawasaki Eliminator कि यह कम बजट वाली बाइक एक अच्छा विकल्प हो सकता है । दमदार इंजन के अलावा आप लोगों को इस बाइक में काफी एडवांस्ड फीचर्स और तगड़ी माइलेज मिलेगी ।

मार्केट में सबको पसंद आ रहा Honda का Hornet 2.0 Bike, स्पोर्टी लुक के साथ मिलेंगे 57 Kmpl की तगड़ी माइलेज, जानें कीमत

जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स और कीमत की जानकारी हम आप लोगों को नीचे डिटेल में दिए हैं इसलिए आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा अंत तक पढ़े ।

Kawasaki Eliminator Bike की दमदार इंजन

कावासाकी की धांसू बाइक की अगर दमदार इंजन की बात करें तो इसमें 451 सीसी का दो सिलेंडर वाला पावरफुल इंजन दिया गया है । जो 45 PS का मैक्सिमम पावर 9000 आरपीएम पर तथा 42.6 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 6000 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है ।

मार्केट में 35 Kmpl की माइलेज के साथ Creta को चुनौती देने लॉन्च हुई Maruti Alto 800 की तगड़ी फोर व्हीलर, देखें फीचर्स और कीमत

इस पावरफुल इंजन के साथ आप लोगों को इस बाइक की टॉप स्पीड 160 किलोमीटर प्रति घंटे की मिलने वाली है जो आपके किसी भी लंबी यात्रा को कम समय में तय करके देगी ।

Kawasaki Eliminator Bike की माइलेज

दमदार इंजन के साथ-साथ आप लोगों को इस बाइक में काफी अच्छी माइलेज भी मिलने वाली है । माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आप लोगों को 30 किलोमीटर पर लीटर की माइलेज मिलने वाली है साथी इस बाइक में आप लोगों को 13 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी देखने को मिलेगा ।

Kawasaki Eliminator Bike
Kawasaki Eliminator Bike

इस बाइक की टॉप स्पीड और ऐसी माइलेज के साथ आपकी राइडिंग अनुभव और भी बेहतर होगी ।

Kawasaki Eliminator Bike के फीचर्स

फीचर्स के तौर पर आप लोगों को कावासाकी की इस बाइक में लुब्रिकेशन फोर्सड लुब्रिकेशन, wet sump, Rake / Trail – 30° जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे । वहीं अगर इस बाइक की सुरक्षा फीचर्स की बात करें तो इसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ब्रेकिंग सिस्टम और पैसेंजर फोर्ट्रेस जैसे फीचर्स दिया गया है ।

Kawasaki Eliminator Bike की कीमत

भारतीय बाजार में फिलहाल इस बाइक की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग देखने को मिलेगा ।

हालांकि भारतीय बाजार में इस बाइक को 5 लाख 62 हजार रुपए के आसपास की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की है । वहीं अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए उतने पैसे नहीं है तो आप इस बाइक को ₹17,359 रुपए की मंथली ईएमआई पर आसानी से खरीद सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment