EV सेक्टर में तहलका मचाने TATA ने लॉन्च की Nano Electric Car, मिलेगी 200 Km की शानदार रेंज, देखिए फुल डिटेल्स

EV सेक्टर में तहलका मचाने TATA ने लॉन्च की Nano Electric Car, मिलेगी 200 Km की शानदार रेंज, देखिए फुल डिटेल्स

TATA Nano Electric Car : इंडियन मार्केट भी EV सेक्टर में इलेक्ट्रिक कार की बढ़ती डिमांड को देखते हुए सभी फोर व्हीलर की कंपनियां इलेक्ट्रिक फोर व्हीलर लॉन्च कर रही है । वहीं टाटा कंपनी भारत देश के सभी लोगों के लिए कम बजट में TATA Nano Electric Car जल्द लॉन्च करने वाली है ।

30 Kmpl की बेहतरीन माइलेज के साथ Scorpio को टक्कर देने Maruti Suzuki ने लॉन्च की 7 सीटर कार, देखें फुल फीचर्स और कीमत

इस फोर व्हीलर में आप लोगों को क्या-क्या फीचर्स और कितना रेंज और इंडियन मार्केट में इस फोर व्हीलर को कब लांच किया जाएगा और साथ ही इसकी कीमत क्या होने वाली है, इसकी पूरी डिटेल्स हम आप लोगों को नीचे दे दिए हैं । इसलिए आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा अंत तक पढ़े ।

TATA Nano Electric Car की रेंज

अगर आप टाटा नैनो की इस इलेक्ट्रिक कर के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको बता दें कि इस फोर व्हीलर में मिलने वाली बैटरी पैक तथा रेंज के बारे में बात करें तो इस फोर व्हीलर में मीत साइज की लिथियम आयन बैट्री पैक दिया जाएगा । जिसके साथ इस फोर व्हीलर में पावरफुल मोटर और फास्ट चार्जर का भी सपोर्ट दिया जाएगा ।

अगर आप इस इलेक्ट्रिक कर को एक बार फुल चार्ज कर लेते हैं, तो यह आपको 150 किलोमीटर से लेकर 200 किलोमीटर तक की बेहतरीन रेंज प्रदान करेगी ।

TATA Nano Electric Car के फीचर्स

टाटा कंपनी द्वारा इसके बजट और ग्राहकों की पसंद को देखते हुए इसमें कई सारे लेटेस्ट फीचर्स दिए हैं । जिसमें आप लोगों को काफी आकर्षक लोग और लग्जरी इंटीरियर के अलावा लेटेस्ट फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन इंपॉर्टेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडोज फ्रंट और पावर स्टीयरिंग व्हील जैसे इत्यादि फीचर्स के अलावा सेफ्टी फीचर्स के तौर पर एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल, मल्टीपल एयरबैग्स और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स मौजूद रहेंगे ।

TATA Nano Electric Car
TATA Nano Electric Car

TATA Nano Electric Car की लॉन्चिंग तिथि

टाटा कंपनी की इस नैनो इलेक्ट्रिक कार को भारतीय बाजार में अभी तक लॉन्च नहीं किया गया है हालांकि इस फोर व्हीलर को बहुत ही जल्द टाटा कंपनी के द्वारा लॉन्च करने के प्रयास में है ।

अगर आप टाटा कंपनी कि यह नैनो इलेक्ट्रिक कार को खरीदना चाह रहे हैं तो आपको इसके लिए कुछ समय का इंतजार करना होगा क्योंकि यह इलेक्ट्रिक कार अभी लॉन्च नहीं किया गया है ।

TATA Nano Electric Car की कीमत

लेकिन अगर आप इस इलेक्ट्रिक कार की कीमत के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको सोशल मीडिया एवं गूगल आर्टिकल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक टाटा कंपनी द्वारा इस फोर व्हीलर को भारतीय बाजार में ₹200000 से लेकर ₹300000 के बीच की शुरुआती कीमत पर लॉन्च कर सकती है ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment