नए और लेटेस्ट फीचर्स के साथ Classic Look में जल्द लॉन्च होगी 2024 मॉडल Rajdoot Bike, देखिए फिचर्स और कीमत

नए और लेटेस्ट फीचर्स के साथ Classic Look में जल्द लॉन्च होगी 2024 मॉडल Rajdoot Bike, देखिए फिचर्स और कीमत 

Rajdoot Bike 2024 Model : राजदूत कंपनी आज से कुछ वर्ष पहले अपने बाइक को लेकर अधिक फेमस हुई थी । इंडियन मार्केट में लोग इसकी बाइक को काफी ज्यादा पसंद करते थे । इन्हीं पसंद के कारण ग्राहकों के दिल पर राज करने फिर से राजदूत कंपनी ने इंडियन मार्केट में अपना नया बाइक दमदार इंजन और मॉडर्न फीचर्स के साथ लॉन्च करने वाली है ।

कॉलेज के युवाओं की सबसे पहली पसंद बनी Yamaha MT-15 Bike, जानें कीमत और फीचर्स

अभी से ही मार्केट में इस बाइक की डिमांड काफी अधिक बढ़ चुकी है क्योंकि, इस बाइक के फीचर्स और लुक को देखकर लोग इसके दीवाने बनते जा रहे हैं । इसलिए आज हम आप लोगों को इस लेख के माध्यम से राजदूत कंपनी की यह 2024 मॉडल बाइक की पूरी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की डिटेल नीचे दे दिए हैं । आप लोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा अंत तक जरूर पढ़े ।

Rajdoot Bike 2024 Model की इंजन

अगर आप राजदूत कंपनी की बाइक को पसंद करते हैं तो आप इसके इंजन और फीचर्स के बारे में जरूर जानना चाहेंगे । इस बाइक की इंजन की बात करें तो इसमें आप लोगों को 175 सीसी का एक सिलेंडर वाला एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा । जो 17 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 16 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम होगी ।

साथ ही इस बाइक को स्टार्ट करने के लिए आपको सेल्फ बटन दिया जाएगा ।

Rajdoot Bike 2024 Model की फीचर्स

राजदूत की इस न्यू मॉडल बाइक की फीचर्स की बात करें इसमें आप लोगों को काफी लेटेस्ट फीचर्स देखने को मिलेगा जिसमें फुल्ली डिजिटल मीटर कंसोल, स्लिपर क्लच, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे मॉडर्न फीचर्स देखने को मिलने वाला है ।

Rajdoot Bike 2024 Model
Rajdoot Bike 2024 Model

साथी इस बाइक में आप लोगों को ट्यूबलेस टायर और डिस्क ब्रेक सिस्टम के साथ पैसेंजर फुट्रेस्ट इत्यादि जैसे सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे ।

Rajdoot Bike 2024 Model की माइलेज

Rajdoot कंपनी कि यह बाइक में धाकड़ इंजन के साथ काफी अच्छी माइलेज मिलने वाली है । माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आप लोगों को 35 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज मिलने वाली है । जिसकी टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 10 लीटर की होगी ।

Rajdoot Bike 2024 Model की कीमत

आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि राजदूत कंपनी की यह बाइक की फिलहाल भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है ।

लेकिन हम आप लोगों को गूगल आर्टिकल एवं सोशल मीडिया से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इसकी अनुमानित कीमत नीचे दिए हैं ।

भारतीय बाजार में इस बाइक को 170000 रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की जाएगी जिसकी टॉप वैरियंट की कीमत 180000 रुपए के आसपास देखने को मिल सकती है ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment