कॉलेज के युवाओं की सबसे पहली पसंद बनी Yamaha MT-15 Bike, जानें कीमत और फीचर्स

कॉलेज के युवाओं की सबसे पहली पसंद बनी Yamaha MT-15 Bike, जानें कीमत और फीचर्स

Yamaha MT-15 Bike : बढ़ते जमाने के साथ भारतीय युवाओं के लिए मार्केट में स्पोर्ट्स लुक में यामाहा कंपनी की एक नई बाइक लॉन्च हो चुकी है । खासकर यामाहा कंपनी की यह बाइक कॉलेज के छात्रों को काफी ज्यादा पसंद आ रहे हैं ।

सबकी पसंदीदा बन रही Hero का 135cc इंजन वाला Splendor Plus 2.0 Bike, मिलेगी 83 Kmpl की तगड़ी माइलेज, जानें कीमत

अगर ऐसे में आप एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए Yamaha MT-15 Bike एक अच्छा विकल्प हो सकता है । जिसकी लुक और शानदार डिजाइन काफी आकर्षक तैयार किए गए है । इंडियन मार्केट में इस बाइक को पसंद करने वाले काफी लोग हैं इसीलिए आप लोगों के लिए हम इस बाइक की पूरी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की डिटेल्स नीचे शेयर किए हैं आप लोग नीचे दिए गए इस जानकारी को ध्यानपूर्वक पूरा अंत तक पढ़े ।

Yamaha MT-15 Bike की इंजन

यामाहा कंपनी की यह बाइक शहरों में रीडिंग के लिए सुविधाजनक है और यह एक पॉपुलर और स्टाइलिश नेकेड बाइक है । वहीं अगर यामाहा कंपनी किस बाइक की इंजन की बात करें तो इसमें 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन किया गया है । जो 18.4 bhp का मैक्सिमम पावर तथा 14.1 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षमहै । जिसमें आप लोगों को Variable Value Actuation technology देखने को मिलेगा । जिसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स, ब्रेक असिस्ट और स्लिपर क्लच दिया गया है । जो गियर शिफ्टिंग को स्मूदनेस प्रदान करती है ।

Yamaha MT-15 Bike की माइलेज

यामाहा कंपनी की शानदार बाइक में ऊपर दिए गए धाकड़ इंजन मिलेंगे और साथ ही यही इंजन आप लोगों को किसी भी यात्रा तक सफलतापूर्वक पहुंचाने के लिए 50 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज प्रदान करेगी । और साथ ही इस बाइक की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे की है । जो आपकी राइडिंग अनुभव को एक अनूठा एक्सपीरियंस प्रदान करेगी ।

Yamaha MT-15 Bike
Yamaha MT-15 Bike

Yamaha MT-15 Bike की फीचर्स

फीचर्स के मामले में यामाहा कंपनी के इस बाइक में खुली डिजिटल एलसीडी डिस्पले दिया गया है जिसमें स्पीड फ्यूल लेवल, गियर पोजीशन और टाइम इत्यादि की जानकारी दिखती है । इसकी लुक को और भी बेहतर बनाने के लिए इस बाइक में फूल एलइडी लाइटिंग दी गई है जिसमें हेडलाइट टेल लाइट और इंडिकेटर के लाइट शामिल है । जिसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसी मॉडर्न फीचर्स भी देखने को मिलेंगे ।

वही इस बाइक की सस्पेंशन बारे में बात करें तो आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फॉर्क्स और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है जिससे रीडिंग एक्सपीरियंस और भी बेहतर हो जाता है ।

वही इस बाइक के अगले और पिछले दोनों पहियों में डिस्क ब्रेक सिस्टम दिए गए हैं साथ ही इस बाइक में सिंगल चैनल ABS मौजूद है जो ड्राइवर के सेफ्टी को बढ़ाता है ।

Yamaha MT-15 Bike की कीमत

इंडियन मार्केट में यामाहा कंपनी के इस न्यू मॉडल बाइक की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग देखने को मिल सकती है ।

हालांकि इंडियन मार्केट में इस बाइक की कीमत 1 लाख 65 हजार रुपए से शुरू है । जिसकी वेरिएंट के अनुसार इसकी कीमत थोड़ी बहुत आगे पीछे देखने को मिल सकती है ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment