महारानी जैसे सज धज के मार्केट की शोभा बढ़ाने आ रही Mahindra की New Bolero, यहां से देखें फुल डिटेल्स

महारानी जैसे सज धज के मार्केट की शोभा बढ़ाने आ रही Mahindra की New Bolero, यहां से देखें फुल डिटेल्स

Mahindra New Bolero : साथियों महिंद्रा कंपनी ऑटोमोबाइल की दुनिया में अपना काफी बड़ा नाम बन चुका है । वहीं लोग इस कंपनी की फोर व्हीलर, थ्री व्हीलर और ट्रैक्टर जैसे अन्य गारियों का इस्तेमाल व पसंद करते हैं । यानी कि आप यह कह सकते हैं कि, महिंद्रा कंपनी एक अच्छी और बेहतरीन बिल्ड क्वालिटी वाली व्हीकल तैयार करती है ।

इंडियन मार्केट में महिंद्रा कंपनी की ऐसी बहुत सारी फोर व्हीलर आप लोगों को देखने को मिल जाएगी । जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन एक जमाने में महिंद्रा कंपनी की Bolero को भी पसंद करते थे ।

ग्राहक के इसी पसंद को फिर से पसंदीदा बनाने के लिए महिंद्रा कंपनी न्यू लुक और आधुनिक फीचर्स के साथ New Bolero भारतीय बाजार में लॉन्च करने वाली है । जिसकी पूरी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की डिटेल्स हम आप सभी को नीचे बताएंगे । इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा अंत तक पढ़े ।

Mahindra New Bolero की शक्तिशाली इंजन

इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर की शक्तिशाली इंजन की बात करें तो इसमें आप लोगों को 1493 किसी का तीन सिलेंडर वाला दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है । जो 74.96 भाप का मैक्सिमम पावर 3600 आरपीएम पर तथा 210 म का मैक्सिमम टॉर्क 2200 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम होगी ।

धाकड़ इंजन के साथ आप लोगों को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन और 5 स्पीड गियर बॉक्स मिलने वाला है, और इस फोर व्हीलर में आप लोगों को 7 सीटिंग कैपेसिटी भी मिलने वाला है ।

Mahindra New Bolero की फीचर्स

महिंद्रा कंपनी की इस शानदार फोर व्हीलर में आप लोगों को काफी सारे मॉडल फीचर्स देखने को मिलने वाला है । लेटेस्ट फीचर्स के तौर पर इस फोर व्हीलर में पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, पावर विंडो रीयर, एयर कंडीशनर, हीटर, रिमोट फ्यूल एलईडी ओपनर और एसेसरी पावर आउटलेट जैसे अन्य फीचर्स देखने को मिलेंगे । साथ ही इस फोर व्हीलर के बजट के अनुसार इसकी इंटीरियर और एक्सटीरियर डिजाइन भी काफी शानदार मिलने वाली है ।

Mahindra New Bolero
Mahindra New Bolero

Mahindra New Bolero की सुरक्षा फीचर्स

वही इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में सुरक्षा फीचर्स के तौर पर आप लोगों को एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, एयरबैग, डे एंड नाइट व्यू मिरर, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन, सीट बेल्ट वार्निंग और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे ।

Mahindra New Bolero की माइलेज परफॉर्मेंस

महिंद्रा कंपनी की न्यू मॉडल फोर व्हीलर में बेहतरीन माइलेज परफॉर्मेंस के लिए तगड़ी इंजन के अलावा इसमें 60 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिलेगा । महिंद्रा कंपनी की आसान दर गाड़ी 16 किलोमीटर पर लीटर की बेहतरीन माइलेज प्रदान करेगी ।

Mahindra New Bolero की कीमत

महिंद्रा कंपनी की या न्यू मॉडल बोलोरो को वर्तमान समय में भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है, परंतु सोशल मीडिया एवं गूगल आर्टिकल से प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस नई बोलोरो को बहुत ही जल्द भारतीय सड़कों पर लाने का प्रयास कर रही हैं ।

भारतीय बाजार में इस फोर व्हीलर को लॉन्च करने के बाद इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में इसकी कीमत अलग-अलग देखने को मिलेगी ।

आप जानकारी के अनुसार इस फोर व्हीलर को इंडियन मार्केट में 10 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की जाएगी और इसकी ऑन रोड कीमत 12 लाख रुपए के आसपास हो सकती है ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment