चमचमाती लुक और शानदार माइलेज के साथ मार्केट में सबको पसंद आ रही Bajaj की New Platina 110, जानें फुल फीचर्स और कीमत

चमचमाती लुक और शानदार माइलेज के साथ मार्केट में सबको पसंद आ रही Bajaj की New Platina 110, जानें फुल फीचर्स और कीमत

Bajaj New Platina 110 : भारतीय बाजार में बजाज कंपनी एक बहुत बड़ा नाम है । जो आए दिन इंडियन मार्केट में ऑटोमोबाइल सेक्टर में अपने तगड़ी इंजन और धांसू माइलेज वाली बाइक लॉन्च करते रहती है । दोस्तों अगर आप एक ऐसी बाइक की तलाश में है जो चमचमाती लुक के साथ धांसू माइलेज प्रदान करती है । तो आज हम आप लोगों को इस आर्टिकल में Bajaj कंपनी की New Platina 110 Bike के बारे में बताने वाले हैं ।

अगर आपका बजट कम है और आप एक अच्छी माइलेज और तगड़ी इंजन वाली बाइक खरीदना चाहते हैं, तो बजाज कंपनी की यह शानदार बाइक आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है ।

Bajaj New Platina 110 की इंजन

इस न्यू मॉडल प्लैटिना में शक्तिशाली इंजन दिया गया है जो आपको बड़े ही आसानी से किसी भी मुश्किल हालातो से निकलने में सक्षम होगी । शक्तिशाली इंजन की बात करें तो आपको इस बाइक में 115.45 सीसी का एक सिलेंडर वाला 4 Stroke इंजन मिलने वाला है । जो 8.6ps का मैक्सिमम पावर 7000 आरपीएम पर तथा 9.51 एमएम का मैक्सिमम टॉर्क 5000 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है ।

साथ ही इस बाइक को स्टार्ट करने के लिए किक और सेल्फ दोनों स्टार्टिंग सिस्टम और इसमें पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेगा ।

Bajaj New Platina 110 की फीचर्स

कंपनी द्वारा इसके लुक को निखारने के लिए New Bajaj Platina Bike नया डिजाइन और एक नया फ्रेम दिया है । बजाज कंपनी का यह मोटरसाइकिल आपको आराम, मजबूती और किफायती का एक आदर्श उदाहरण प्रदान करता है । चाहे आप इस बाइक से छोटी यात्रा करें या फिर लंबे यात्रा पर निकले यह बाइक आपको बड़े ही आसानी से काफी कम खर्चे में सही जगह पहुंचा देंगे ।

Bajaj New Platina 110
Bajaj New Platina 110

इस न्यू मॉडल बाइक में आपको कुछ खास फीचर्स भी देखने को मिलेंगे खास फीचर्स में शामिल कॉम्बी ब्रेक सिस्टम, DRLs, एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर के साथ पैसेंजर फुट्रेस्ट भी देखने को मिलेंगे ।

Bajaj New Platina 110 की सुरक्षा फीचर्स

बजाज कंपनी की New Platina 110 मोटरसाइकिल में ग्राहकों के लिए कुछ सच्चा फीचर्स भी शामिल किए हैं, जैसे : डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर और पैसेंजर फुट्रेस्ट जैसे फीचर्स आपको सुरक्षा प्रदान करती है ।

Bajaj New Platina 110 की माइलेज परफॉर्मेंस

बजाज कंपनी कि यह 115 सीसी की इंजन वाली बाइक में लेटेस्ट फीचर्स के अलावा इसकी माइलेज परफॉर्मेंस भी काफी तगड़ी है । जिस वजह से लोग इस बाइक को काफी ज्यादा पसंद करते हैं ।

बजाज कंपनी की न्यू प्लैटिना 110 बाइक की माइलेज 70 किलोमीटर प्रति लीटर है । साथ ही इस बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 11 लीटर हैं । जिससे लोग लंबी दूरी की यात्रा को आसानी से तय कर पाएंगे ।

Bajaj New Platina 110 की कीमत

आपको यह जानकारी होना आवश्यक है कि बजाज कंपनी की यह न्यू मॉडल प्लैटिना बाइक की कीमत इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट और अलग-अलग राज्य एवं शहरों में अलग-अलग देखने को मिल सकती है ।

हालांकि वर्तमान समय में भारतीय बाजार में इस बाइक की शुरुआती कीमत 71000 के आसपास है और इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹80000 के आसपास है ।

अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए वर्तमान समय में कितने पैसे उपलब्ध नहीं है तो ऐसे में आप ₹2,470 रुपए की मंथली ईएमआई पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment