iPhone से भी कम कीमत पर खरीदें Hero का Super Splendor Bike, मिलेगी 70 Kmpl की तगड़ी माइलेज, जानिए शोरूम कीमत और फीचर्स

iPhone से भी कम कीमत पर खरीदें Hero का Super Splendor Bike, मिलेगी 70 Kmpl की तगड़ी माइलेज, जानिए शोरूम कीमत और फीचर्स

Hero Super Splendor XTEC : ऑटोमोबाइल की सेक्टर में हीरो कंपनी ने भी अपना एक बड़ा नाम बना रखा है । साथ ही यह कंपनी अपने बाइक को लेकर ज्यादा फेमस है । इस कंपनी की बाइक की लुक, माइलेज और इसकी इंजन काफी तगड़ी होती है । अगर आप हीरो कंपनी की नए फीचर्स से रहित स्टाइलिश लुक वाली बाइक के तलाश में है तो हम आपके लिए इस लेख में हीरो कंपनी द्वारा हाल ही में लॉन्च की गई Hero Super Splendor XTEC बाइक के बारे में बताने वाले हैं ।

मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में अपना दबदबा बनाने लॉन्च हुई Renault Triber की धांसू कार, देखें एक्स शोरूम प्राइस

जिसकी इंजन लुक और माइलेज काफी तगड़ी है । जो इस प्राइस सेगमेंट में आप लोगों को कोई भी बाइक में नहीं देखने को मिलेगा । इसलिए आप सभी नीचे दिए गए न्यू मॉडल Super Splendor बाइक की पूरी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की डिटेल को जरूर पढ़ें ।

Hero Super Splendor XTEC की इंजन

इंजन के मामले में हीरो कंपनी की यह Super Splendor XTEC बाइक में सिंगल सिलेंडर वाला 125 सीसी का तगड़ा Air Cooled इंजन दिया गया है, जो 10.84 PS का मैक्सिमम पावर 7500 आरपीएम पर तथा 10.5 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 6000 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम होगी ।

इसके अलावा हीरो कंपनी की यह शानदार बाइक में स्टार्ट करने के लिए किक के साथ सेल्फ बटन दिए हैं । हीरो कंपनी की धांसू इंजन वाली बाइक में पांच स्पीड गियर बॉक्स और वेट मल्टी प्लेट क्लच भी शामिल है । आरामदायक सवारी के लिए लंबी और कंफर्टेबल सीट, के साथ सुपर स्प्लेंडर को टेलीस्कोप फोर्क्स और ड्यूल शॉक अब्जॉर्बर द्वारा सस्पेंड किया है । वहीं इसके अगले और पिछले दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया गया है ।

Hero Super Splendor XTEC की माइलेज परफॉर्मेंस

इस न्यू मॉडल हीरो कंपनी की बाइक में आप लोगों को 12 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी देखने को मिलेगा । इतनी तगड़ी इंजन और इस फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अलावा इसकी माइलेज 70 किलोमीटर प्रति घंटे की है । हीरो कंपनी की यह बाइक में प्राइस सेगमेंट के अनुसार इसकी माइलेज काफी शानदार है । जिसके कारण इस बाइक की परफॉर्मेंस अन्य किसी दूसरे बाइक से अलग है ।

Hero Super Splendor XTEC
Hero Super Splendor XTEC

Hero Super Splendor XTEC की फीचर्स

हीरो कंपनी की यह धांसू बाइक में काफी लेटेस्ट फीचर्स दिए हैं लेकिन इसके कुछ खास फीचर्स जो उपयोगी होते हैं । खास फीचर्स में शामिल फुल एलईडी सिस्टम और सेमी डिजिटल कंट्रोल जोड़ा गया है इस कंसोल में स्पीड फ्यूल बैटरी और इंजन सर्विस की डिटेल देखी जा सकती है । इसके अलावा बाइक में इलेक्ट्रिक स्टार्ट और डीआरएल लाइट भी दी गई है ।

लेटेस्ट फीचर्स के मामले में इस बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल या एसएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, डिजिटल स्पीडोमीटर और डिजिटल ट्रिप मीटर शामिल है ।

Hero Super Splendor XTEC की कीमत और EMI प्लान

अगर आप हीरो कंपनी की 2024 मॉडल सुपर स्प्लेंडर बाइक को खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता देंगे भारतीय बाजार में इसके अलग-अलग कलर वेरिएंट के अनुसार इसकी कीमत भी अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग हो सकती है ।

हालांकि भारतीय बाजार में इस बाइक की कीमत ₹85,000 से शुरू हो जाती है, और इसके टॉप मॉडल के लिए 89,000 रुपए के आसपास देने पड़ेंगे ।

ऐसे में अगर आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए इतने सारे पैसे नहीं है और आप हीरो कंपनी की इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो ₹20,000 की डाउन पेमेंट के साथ बाकी बची राशि को 36 महीने की किस्त में जमा करना होगा ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment