मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में अपना दबदबा बनाने लॉन्च हुई Renault Triber की धांसू कार, देखें एक्स शोरूम प्राइस

मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में अपना दबदबा बनाने लॉन्च हुई Renault Triber की धांसू कार, देखें एक्स शोरूम प्राइस

Renault Triber Car : प्रीमियम लुक एवं मॉडर्न टेक्नोलॉजी के साथ मार्केट में जल्द लॉन्च करेगी Renault Triber की शानदार Car यह फोर व्हीलर इंडियन मार्केट में काफी कम कीमत में मिलने वाला है । इस कार को खरीदने वाले ग्राहक के लिए कंपनी ने काफी कम बजट में इसमें काफी सारे मॉडल फीचर्स दिए हैं ।

अपने इस नए लुक में सबको मदहोश करने आ गयी Tata Altroz की 5 सीटर कार, देखिए कीमत और फीचर्स की डिटेल्स

इंडियन मार्केट में Renault Triber Car काफी कम समय में चर्चाओं में बन चुकी है । इसलिए आज हम आप लोगों को Renault Triber कि इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर की पूरी स्पेसिफिकेशंस फीचर्स के साथ-साथ कीमत की जानकारी भी नीचे दे दिए हैं । आपलोग नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा अंत तक पढ़े ।

Renault Triber New Car की इंजन

Renault की इस न्यू फोर व्हीलर में आप लोगों को दमदार इंजन मिलने वाला है बता देगी इस कर में आप लोगों को 999cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार इंजन देखने को मिलेगा । जो 71.01 bhp का मैक्सिमम पावर 6250 आरपीएम पर तथा 96 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 3500 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है । इस दमदार इंजन के साथ-साथ इस फोर व्हीलर में आप लोगों को ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन टाइप और पांच स्पीड गियर बॉक्स देखने को मिलेंगे ।

Renault Triber New Car की फीचर्स

इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में आपको बेहतरीन लग्जरी फीचर्स मिलने वाले हैं आप लोगों को बता दे की Renault Triber की New Car में मॉडर्न फीचर्स के तौर पर डीजल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ वायरलेस चार्जिंग सिस्टम, स्टार्ट एसिस्ट, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, रियर सीट बेल्ट रिमाइंडर, ऑटो फोल्ड ORVM और क्रूज कंट्रोल जैसे इत्यादि जैसे फीचर्स दिए गए हैं ।

Renault Triber Car
Renault Triber Car

Renault Triber New Car की लुक और डिजाइन

कंपनी ने इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर को काफी अट्रैक्टिव लुक के साथ तैयार किया गया है । जिसकी इंटीरियर डिजाइन काफी शानदार है ।इंटीरियर डिजाइन में आप लोगों को टेकोमीटर, ग्लोब बॉक्स, डुएल टोन डैशबोर्ड, 7 इंच की डिजिटल क्लस्टर और फैब्रिक अफॉल्स्टरी शामिल है वहीं इसके एक्सटीरियर डिजाइन को तैयार करने में एडजेस्टेबल हेड लैंप्स, रियर विंडो वाइपर, रियर विंडो डिफॉगर, व्हील कर्व्स और आउटसाइड रियर व्यू मिरर टर्न इंडिकेटर जैसे काफी फीचर्स मौजूद है ।

Renault Triber New Car की माइलेज और परफॉर्मेंस

Renault Triber कि इस न्यू मॉडल धांसू फोर व्हीलर में आप लोगों को 25 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज मिलने वाला है जिसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 40 लीटर होगी । यह फ्यूल टैंक कैपेसिटी और माइलेज के साथ यह फोर व्हीलर की टॉप स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटे की होगी । जिस वजह से इस फोर व्हीलर की परफॉर्मेंस अन्य किसी दूसरी फोर व्हीलर से डिफरेंट है ।

Renault Triber New Car की कीमत

इंडियन मार्केट में रेनॉल्ट की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर को लॉन्च करने के बाद इसकी कीमत इसके अलग-अलग वेरिएंट और कलर विकल्प के अनुसार अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग देखने को मिल सकती है ।

Renault Triber New Car की अगर भारतीय बाजार में रेंज की बात करें तो आपको यह मार्केट में लगभग 11 लाख रुपए के आसपास बताई जा रही है । जिसमें आप लोगों को 25 Kmpl की माइलेज के साथ काफी माडर्न फीचर्स देखने को मिलेंगे ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment