अपने इस नए लुक में सबको मदहोश करने आ गयी Tata Altroz की 5 सीटर कार, देखिए कीमत और फीचर्स की डिटेल्स

अपने इस नए लुक में सबको मदहोश करने आ गयी Tata Altroz की 5 सीटर कार, देखिए कीमत और फीचर्स की डिटेल्स

Tata Altroz Car : इंडियन मार्केट में ऑटोमोबाइल सेक्टर में बढ़ती डिमांड को देखते हुए टाटा कंपनी ने एक नई फोर व्हीलर Tata Altroz लॉन्च किया है । टाटा कंपनी की इस अल्ट्रोज फोर व्हीलर में टनाटन फीचर्स और जबरदस्त परफॉर्मेंस मिलने वाला है । जिसके लुक और डिजाइन काफी आकर्षक तैयार किए गए हैं । अगर आप 5 सीटिंग कैपेसिटी वाली फोर व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके लिए टाटा कंपनी की यह न्यू मॉडल Tata Altroz की Car एक अच्छा विकल्प हो सकता है ।

इसलिए आज के इस लेख में हम आप लोगों को Tata Altroz Car की पूरी स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स की पूरी जानकारी डिटेल में दिया है । इसलिए आप सभी नीचे दिए गए सभी निर्देश को ध्यानपूर्वक पूरा पढ़ें ।

Tata Altroz Facelift Car की इंजन

टाटा कंपनी अपने सारे फोर व्हीलर में बजट के अनुसार धाकड़ इंजन जो अच्छी माइलेज दे सके । ऐसी फोर व्हीलर तैयार करती है बता दें, की टाटा कंपनी की न्यू मॉडल फोर व्हीलर में 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ में 1.2 लीटर टर्बो पैट्रोल इंजन का भी इस्तेमाल किया जाएगा ।

Tata Altroz Car
Tata Altroz Car

इंजन की बात करें तो इस फोर व्हीलर में 1497 सीसी का 4 सिलेंडर वाला धाकड़ इंजन देखने को मिलेगा, जो 88.76 bhp का मैक्सिमम पावर 4000 आरपीएम पर तथा 200 Nm का मैक्सिमम टॉर्क 3000 आरपीएम पर उत्पन्न करने में सक्षम है ।

Tata Altroz Facelift Car की फीचर्स

Tata Altroz कि यह बेमिसाल फोर व्हीलर में मिलने वाले जबरदस्त फीचर्स की बात करें तो टाटा कंपनी द्वारा इस फोर व्हीलर में 7.0 इंच की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, एयर प्यूरीफायर, 6 एयरबैग्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलॉय व्हील्स और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स शामिल है ।

Tata Altroz Facelift Car की सुरक्षा फीचर्स

टाटा कंपनी अपने फोर व्हीलर को डिजाइन करते समय ग्राहकों की सुरक्षा को काफी महत्व देते हैं । टाटा कंपनी के इस न्यू मॉडल फोर व्हीलर में सुरक्षा फीचर्स के तौर पर एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, 6 एयरबैग्स, ड्राइवर एयरबैग, पैसेंजर एयरबैग, साइड एयरबैग, सर्टेन एयरबैग, सीट बेल्ट वार्निंग, स्पीड अलर्ट, स्पीड सेंसिंग ऑटो डोर लॉक और इंपैक्ट सेंसिंग ऑटो डोर अनलॉक के साथ 5 Star Safety Rating प्राप्त है ।

Tata Altroz Facelift Car की माइलेज परफॉर्मेंस

वहीं टाटा कंपनी की यह न्यू मॉडल फोर व्हीलर में अट्रैक्टिव लुक एंड डिजाइन के अलावा इसकी माइलेज भी काफी बेहतरीन है । बात करें टाटा कंपनी की फोर व्हीलर की माइलेज की तो इस फोर व्हीलर में आप लोगों को 19.5 किलोमीटर पर लीटर की शानदार माइलेज मिलने वाली है । जिसमें 37 लीटर का फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी देखने को मिलेगा ।

Tata Altroz Facelift Car की कीमत

दोस्तों भारतीय बाजार में फोर व्हीलर की कीमत अलग-अलग वेरिएंट और अलग-अलग रंग विकल्प के अनुसार अलग-अलग राज्यों में अलग-अलग देखने को मिल सकती है ।

टाटा कंपनी की शानदार लुक और अट्रैक्टिव डिजाइन वाले Tata Altroz Facelift Car की कीमत की बात करें तो यह कार्ड की रेंज मार्केट में लगभग 7 लाख रुपए बताई जा रही है ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Car Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment