स्पोर्ट लुक में लॉन्च हुई 55 Kmpl की धांसू माइलेज वाली Yamaha FZ-S Bike, देखिए कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल्स

स्पोर्ट लुक में लॉन्च हुई 55 Kmpl की धांसू माइलेज वाली Yamaha FZ-S Bike, देखिए कीमत और फीचर्स की पूरी डिटेल्स

Yamaha FZ-S Bike : भारत की अधिकांशतह यूवा स्पोर्ट बाइक को काफी ज्यादा पसंद करते हैं अगर आप भी स्पोर्ट बाइक की शौकीन है तो आपके लिए एक खुशी की खबर है । बता दें कि यामाहा कंपनी एक नई धाकड़ इंजन और धांसू माइलेज के साथ Yamaha FZ-S Bike लॉन्च किया है ।

यामाहा कंपनी की यह स्पोर्ट बाइक को ₹20000 की डाउन पेमेंट करके सीधे शोरूम से खरीद सकते हैं बता दें कि यामाहा कंपनी इस बाइक को मनमोहक लुक एवं डिजाइन देने के लिए इसमें काफी लेटेस्ट फीचर्स का इस्तेमाल किया गया है ।

अट्रैक्टिव लुक और धाकड़ इंजन के साथ मार्केट में छा गई Hero Xtreme की नई बाइक, जानें फुल फीचर्स और कीमत

यामाहा कंपनी की यह बाइक डिजाइन से लेकर परफॉर्मेंस अन्य दूसरे बाइक से अधिक है, जो इन्हें अलग बनाती है ।

यामाहा कंपनी की यह न्यू मॉडल बाइक को इंडियन मार्केट में दो वेरिएंट और तीन कलर विकल्प में लॉन्च किया है। इस बाइक को खरीदने से पहले इसमें मिलने वाले एडवांस्ड फीचर्स एवं इसके सभी स्पेसिफिकेशंस के बारे में जान लेते हैं ।

Yamaha FZ-S Bike के इंजन

यामाहा कंपनी अपने इस न्यू मॉडल बाइक में काफी दमदार इंजन का इस्तेमाल किया गया है । बता दे की इस न्यू मॉडल Yamaha FZ-S Bike में 149 सीसी का एक सिलेंडर वाला BS6 लिक्विड कूल्ड इंजन लगाया गया है जो 12.2 Bhp का मैक्सिमम पावर तथा 13.3 Nm का मैक्सिमम टॉर्क उत्पन्न करने में सक्षम है ।

Yamaha FZ-S Bike
Yamaha FZ-S Bike

इस दमदार इंजन के साथ इस बाइक की परफॉर्मेंस भी काफी ज्यादा तगड़ी है इस धमाकेदार इंजन और परफॉर्मेंस के साथ इस बाइक की रीडिंग अनुभव भी काफी शानदार होने वाली है ।

Yamaha FZ-S Bike के फीचर्स

इस न्यू मॉडल बाइक में यामाहा कंपनी के द्वारा दिए गए एडवांस्ड फीचर्स की बात करें तो इसमें एक एलईडी टेललाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, मल्टी फंक्शन एलसीडी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलईडी हेडलाइट, एक टायर हैंगिंग रियर मडगार्ड और एक इंजन गार्ड दिए गए है । इसके अलावा इस न्यू मॉडल बाइक के Dlx वेरिएंट में अलग-अलग ग्राफिक्स, कलर विकल्प, एलॉय व्हील और ड्यूल टोन सीट दी गई है ।

Yamaha FZ-S Bike के सस्पेंशन और ब्रेक

दोस्तों यामाहा कंपनी की इस बाइक के दोनों पहियों में सिंगल डिस्क ब्रेक दिए गए हैं वहीं सुरक्षा जाल को सिंगल चैनल एब्स द्वारा नियंत्रित किया जाता है सुरक्षा के तौर पर इस बाइक में डिस ब्रेकिंग सिस्टम और पैसेंजर फुट्रेस्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे ।

खराब से खराब राष्ट्रों में कंफर्ट के लिए मोटरसाइकिल में सस्पेंशन कार्यों को टेलीस्कोप फ्रंट फोर्स और प्रीलोड एडजेस्टेबल रेयर मोनो शॉप द्वारा डायरेक्ट किया जाता है ।

Yamaha FZ-S Bike की कीमत

भारतीय बाजार में यामाहा कंपनी की यह ब्रांड मॉडल बाइक की कीमत इसके अलग-अलग राज्यों में ब्रांड एवं कलर वेरिएंट के अनुसार अलग-अलग देखने को मिल सकती है ।

हालांकि भारतीय बाजार में सभी ग्राहकों को बजट को देखते हुए इसकी ऑन रोड कीमत 140297 रुपए है । यदि आपके पास इस बाइक को खरीदने के लिए एक साथ इतने पैसे नहीं है तो ऐसे में आप फाइनेंस सुविधा का लाभ ले सकते हैं ।

इसके लिए आपको ₹20000 की डाउन पेमेंट करना होगा और बाकी बचे लोन को 36 महीने के अंदर ₹4,416 रुपए की आसान किस्तों में जमा करना होगा ।

Join Telegram Group Join Here
Sabse Sasta Bike Click Here
Home Page Click Here

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट updateroj24.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे ।

Leave a Comment