4GB रैम +128GB स्टोरेज के साथ लॉंच हुआ 5000mAh बैटरी वाला Vivo Y30t 5G स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

4GB रैम +128GB स्टोरेज के साथ लॉंच हुआ 5000mAh बैटरी वाला Vivo Y30t 5G स्मार्टफोन, जाने फीचर्स और कीमत

Vivo Y03t: विवो की तरफ से आने वाला एक और बेहतरीन बजट स्मार्टफोन जो की अभी के समय में बहुत फेमस हो रहा है। इसमें आपको पीछे की तरफ 2 कैमरा और बेहतरीन लुक दिया गया है। वही बात करे तो वोवो की तरफ से आने वाला यह एक 5g mobile है। वही इसमें आपको 5000mah की तगड़ी बैटरी भी देखने मिलती है आगे आप अपने लिए काम बजट में स्मार्टमोबिल ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। 

Realme का मार्केट डाउन करने लॉन्च हुआ चकाचक फोटू क्वालिटी वाला Xiaomi Redmi 13R 5G स्मार्टफोन Launch, देखें कीमत और फिचर्स

Vivo Y03t – Highlights

Name Of Smartphone Vivo Y30t
Processor Snapdragon
Battery 5000mAh
Display IPS LCD
Camera 13MP + 2MP + 5MP
Ram 4GB
Rom 128GB
Network Connectivity 4G, 5G
Charger 15 Wat

लॉन्च हुई Oppo A78 5G की 12GB रैम और 64MP+16MP की DSLR जैसी कैमरा वाला सस्ता 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Vivo Y03t Specification

इस स्मार्ट फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में देखें तो इसमें आपको 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ में यह उपलब्ध हैं। इसमें आपको 13 मेगापिक्चर का कैमरा दिया जाता है और आपको स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर दिया जाता है। वही इसमें आपको 5000mah की बैटरी दी जाति है। 

Vivo Y03t
Vivo Y03t

Vivo Y03t camera

इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करी जाए तो इसमें आपको 13 मेगापिक्सल का में रियर कैमरा दिया जाता है और उसी के साथ में 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा मिलता है। वही आगे की तरफ आपको 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जाता है जिससे आप बेहतरीन बेहतरीन फोटो खींच सके। 

Vivo Y03t Battery

दिस इस स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें आपको 5000mAh की बैटरी दी जाती है जिसको आप नॉर्मल इस्तेमाल पर एक दिन तक आराम से चला सकते हैं। इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 15 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाता है।

Apache और KTM जैसे छपरी बाइक का डंका बजाने आ गयी कातिलाना फीचर्स वाली 2024 मॉडल न्यू Bajaj Pulsar NS200 बाइक

Vivo Y03t processor 

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करे तो इसमें आपको स्नैपड्रेगन का प्रोसेसर दिया जाता है और यह इसके लिए बहुत बेहतरीन साबित होता है। वही इसमें आपको 60hz वाली बेहतरीन डिस्प्ले भी दी जाति है। 

Vivo Y03t Price

इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करे तो इसे भारतीय बाजार में 14,999 हजार की कीमत के अंदर पेश किया जाएगा। अभी यह भारतीय3 बाजार में उपलब्ध नही है बहुत जल्द न्यू वेरिएंट और कलर के साथ होने वाले हैं। 

Telegram Group Join Now
WhatsApp Group Join Here
Official Website Click Here
New Launch Car in India Click Here

Realme का मार्केट डाउन करने लॉन्च हुआ चकाचक फोटू क्वालिटी वाला Xiaomi Redmi 13R 5G स्मार्टफोन Launch, देखें कीमत और फिचर्स

Disclaimer : हमारे द्वारा इस आर्टिकल के अंदर जो जानकारी दी जा रही है वह सारी जानकारी इंटरनेट से प्राप्त की गई है, और सभी इनफॉरमेशन रिसर्च करके दिया गया है, इसके बाद भी आपको कोई समस्या हो रही है तो यह जिम्मेवारी आपकी होगी, हमारा यह वेबसाइट Yojanatimez.com और हमारे सदस्य की नहीं होगी । किसी भी निर्णय तक पहुंचाने के लिए आप स्वयं जिम्मेदार होंगे।

Leave a Comment