Realme का मार्केट डाउन करने लॉन्च हुआ चकाचक फोटू क्वालिटी वाला Xiaomi Redmi 13R 5G स्मार्टफोन Launch, देखें कीमत और फिचर्स

Realme का मार्केट डाउन करने लॉन्च हुआ चकाचक फोटू क्वालिटी वाला Xiaomi Redmi 13R 5G स्मार्टफोन Launch, देखें कीमत और फिचर्स

Xiaomi Redmi 13R : बात की जाए तो भारतीय बाजार में एक के बाद एक स्मार्टफोन अपने तगड़े लोक से सभी को अपना दीवाना बना रहे हैं और शो मी रेडमी 13 आरपी अपने तगड़े कैमरा और पावरफुल परफॉर्मेंस से सबको दीवाना बना रहा है। इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा और 5000 इमेज की तकरीर बैटरी दी जाती है जिसे आप हैवी यूजेस पर भी एक दिन तक आराम से चला सकते हैं। अगर आप भी अपने लिए कोई 50 मेगापिक्सल कैमरे वाला स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है आगे इसमें श्यओमी रेडमी 13 आर की और जानकारी दी गई है। 

नौजवान युवाओं के कॉलेज जाने का मजा दुगना करेगी BSA Goldstar 650 बाइक, दमदार लुक के साथ मिलेंगे चमचमाते फीचर्स

Xiaomi Redmi 13R Specifications 

थिस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जाने तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल के कैमरा के साथ में 5000 एम की तगड़ी बैटरी और 90 हर्ट्स की रिफ्रेश रेट वाली आईपीएस एलसीडी डिस्पले दी जाती है। वही बात करें तो इस स्मार्टफोन को और शानदार बनाने के लिए मीडियाटेक का प्रोसेसर इसमें फिट किया गया है। आगे इस स्मार्टफोन की ओर जानकारी दी गई है। 

Xiaomi Redmi 13R 5G
Xiaomi Redmi 13R 5G

Xiaomi Redmi 13R camera 

श्यओमी रेडमी 13आर कैमरा की बात करें तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का एक में रियर कैमरा दिया जाता है और उसी के साथ में 0.8 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा इसमें दिया जाता है। वही बात करी जाए तो सेल्फी कैमरा इसमें 5 मेगापिक्सल का दिया जाता है। 

अपने धांसू लुक के साथ मार्केट में भौकाल मचाने आ गई Bajaj Pulsar N150 Bike, जाने इसके एडवांस फीचर्स और दमदार इंजन के बारे में ?

Xiaomi Redmi 13R battery

इस स्मार्टफोन के बैटरी परफॉर्मेंस के बारे में जाने तो इसमें आपको 5000mah की तगड़ी बैटरी मिलती है जिसके साथ में आप इसको एक दिन तक आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं। वही इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 18 वाट का फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट बेस में देखने मिलता है। 

Xiaomi Redmi 13R Processor 

शो मी रेडमी 13 आर प्रोसेसर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें आपको प्रोसेसर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6100 प्रोसेसर का प्रयोग इसमें किया चेक गया है जिससे यह स्मार्टफोन और तेजी से वर्क करता है। वही बात करें इसके डिस्प्ले की तो इसमें आपको 90 हार्ट की रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले दी जाती है। 

OPPO ने लॉन्च किया 32MP की DSLR जैसी सेल्फी कैमरा और 12GB रैम, 512GB स्टोरेज वाला 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Xiaomi Redmi 13R Price

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो यह भारतीय बाजार में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 15,999 हजार रुपया होने की उम्मीद है। इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत लगभग 17,999 हजार रुपया होने वाली है। वही बात करी जाए ये स्मार्ट फोन अभी के समय में कुछ जगहों पर भी अवेलेबल है, तो खरीदने के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

नौजवान युवाओं के कॉलेज जाने का मजा दुगना करेगी BSA Goldstar 650 बाइक, दमदार लुक के साथ मिलेंगे चमचमाते फीचर्स

Leave a Comment