युवाओं का दिल चुराने के लिए भारतीय मार्केट में आ गई Triumph Speed 400, एक ही बार देखने पर आ रही पसंद, जाने कीमत

युवाओं का दिल चुराने के लिए भारतीय मार्केट में आ गई Triumph Speed 400, एक ही बार देखने पर आ रही पसंद, जाने कीमत

Triumph Speed 400: भारतीए बाजार की एक बहुत शानदार और बेहतरीन बाइक जिसका नाम triumph speed 400 है। इस बाइक में आपको 400 सीसी का धाकड़ इंजन और एकदम मस्त फीचर और लुक दिया जाते है जिसके वजह से यह बाइक मार्केट में बहुत जाड़ा प्रसिद है। तो चल8ये इसके बारे में और सभी डिटेल जानते हैं। 

इस बाइक में आपको सिर्फ 1 वेरिएंट ही देखने मिलता है। इसी के साथ में आपको और भी नए कलर ऑप्शन भी इसमें मिलते हैं जिसमें से इसका सबसे पसंदीदा कलर मेहरून कलर है। वही ट्रिम कंपनी की तरफ से आने वाली यह एक राइडर बाइक है जिसे राइडरों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। 

धांसू इंजन ओर शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई है 2024 Model New Hyundai Alcazar, जाने शोरूम कीमत

Triumph Speed 400 Feature

इस बाइक के फीचर सुविधा की बात करे तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की एक इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एक बेहतरीन सीट, शानदार हैंडल बार, एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालोग ट्रिप मीटर, पैसेंजर फुट्रेस्ट, समय देखने के लिए क्लॉक, जैसे कई सुविधा इसमें दी जाने वाली है। 

Triumph Speed 400
Triumph Speed 400

Triumph Speed 400 Engine

बात की जाए इस बाइक के इंजन की तो इसमें आपको 398 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूल्ड का वाल्व इंजन दिया जाता है और यह इंजन 40 एनएम की पावर के साथ 37 एमएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके देता है, वही इस बाइक में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा देखने मिलती है जिसके साथ में इस बाइक की टॉप स्पीड 145km/h की बताई गई है। 

चमचमाते फीचर्स के साथ ग्राहकों को दीवाना बना रहा OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन, आकर्षक कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे लाजवाब फिचर्स

Triumph Speed 400 Price

ट्रेन की तरफ से आने वाली इस बाइक के कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में सिर्फ एक वेरिएंट के साथ में ही पेश किया गया है जिसकी कीमत 2.34 लाख रुपया इसकी कीमत है। हालांकि ध्यान देखी यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है इसकी और जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

Triumph Speed 400 Mileage

बात की जाए इस गाड़ी के माइलेज की तो इसमें आपको 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है जिसके साथ में यह आपको 30 किलोमीटर तक का माइलेज देने में सक्षम है।

शक्तिशाली ईंधन क्षमता के साथ लांच हुई New Model Jawa 42 FJ बाइक, लाजवाब रफ्तार के साथ मिलेंगे पावरफुल फीचर्स

 Triumph Speed 400 suspension 

इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की बात करी जाए तो इसमें आपको आगे की तरफ उप साइड डाउन बिग पिस्टन सस्पेंशन और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन की सुविधा दी जाती है वही बात करें ब्रेकिंग की तो दोनों पहियों पर डुएल चैनल एब्स की सुविधा के साथ डिस्क ब्रेक इसमें फिट किए गए हैं। 

Triumph Speed 400 Riavls

इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी बाइक से होता है जैसे की रॉयल एनफील्ड हंटर 350,बजाज डोमिनार 400, केटीएम ड्यूक 390, रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 जैसी बाइक को यह बाइक कड़ी टक्कर देती है।

धांसू इंजन ओर शानदार फीचर्स के साथ मार्केट में धूम मचाने आ गई है 2024 Model New Hyundai Alcazar, जाने शोरूम कीमत

Leave a Comment