चमचमाते फीचर्स के साथ ग्राहकों को दीवाना बना रहा OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन, आकर्षक कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे लाजवाब फिचर्स

चमचमाते फीचर्स के साथ ग्राहकों को दीवाना बना रहा OnePlus Nord 3 स्मार्टफोन, आकर्षक कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगे लाजवाब फिचर्स

One Plus Nord 3: भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहतरीन स्मार्टफोन अभी के समय में मार्केट में आते जा रहे हैं इन्हीं के बीच वनप्लस का भी एक नया स्मार्टफोन बहुत तहलका मचा रहा है। वनप्लस की तरफ से आने वाला यह एक 5G स्मार्टफोन है जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का धांसू कैमरा और एक तगड़ा है बैटरी परफॉर्मेंस मिलता है जिससे यह स्मार्टफोन एक बहुत अच्छा स्मार्टफोन बन जाता है। अगर आप भी अपने लिए कोई हेवी बजट में अच्छा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। 

शक्तिशाली ईंधन क्षमता के साथ लांच हुई New Model Jawa 42 FJ बाइक, लाजवाब रफ्तार के साथ मिलेंगे पावरफुल फीचर्स

One Plus Nord 3 Specification 

इस स्मार्ट मोबाइल के स्पेसिफिएशन के बारे में जाने तो इसमें आपको एक 50 मेगापिक्सल का कैमरा, साथ ही मीडियाटेक कंपनी का धांसू प्रोसेसर और आगे कीतरफ 120 हर्ट्स की रिफ्रेश रेट वाली तगड़ी डिस्प्ले दी जाती है जिससे यह स्मार्टफोन एक धांसू स्मार्टफोन बन जाता है। वही यह भारतीय बाजार में दो से तीन वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है। 

One Plus Nord 3
One Plus Nord 3

One Plus Nord 3 Camera 

वनप्लस की तरफ से आने वाली इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात करी जाए तो इसमें आपको रियर कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जाता है जो कि सोने की तरफ से आता है और सेकेंडरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है और उसी के साथ 2 मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी इसमें दिया गया है जिससे आप शानदार माइक्रो फोटो खींच सके। वही बात करें तो इसमें सेल्फी कैमरा आपको 16 मेगापिक्सल कर दिया जाता है जिससे आप हाई रेटेड फोटो और वीडियो बना सके। 

Apache और KTM जैसे छपरी बाइक का डंका बजाने आ गयी कातिलाना फीचर्स वाली 2024 मॉडल न्यू Bajaj Pulsar NS200 बाइक

One Plus Nord 3 battery

वनप्लस की तरफ से आने वाली इस स्मार्टफोन के बैटरी की परफॉर्मेंस देखें तो इस स्मार्टफोन में 5000 एम की बैटरी इसमें दी जाती है जिसको आप नॉर्मल यूजेस पर एक दिन तक आराम से चला सकते हैं और इसको चार्ज करने के लिए 80 वाट का फास्ट चार्जर इसमें दिया जाता है। जो कि इस स्मार्टफोन को 15 मिनट में 60% चार्ज करके दे देता है। 

लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई Kia Seltos Gravity iVT, आधुनिक डिजाइन के साथ मिलेगा लग्जरी इंटीरियर

One Plus Nord 3 processor 

इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर के बारे में जाने तो इसमें आपको एंड्रॉयड 13 के साथ में मीडियाटेक का डायमंड सिटी 900 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जिसमें आप गेमिंग भी आराम से कर सकते हैं। वही इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में देखें तो इसमें 120 हर्ट्स की रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। 

One Plus Nord 3 Price 

OnePlus के इस स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो इसे भारतीय मार्केट में दो वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया है एक 8GB Ram और 128 GB storage वेरिएंट की कीमत फिल्पकार्त पे 22,792 हजार रुपया इसकी कीमत है और दूसरे वेरिएंट 16GB Ram और 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अमेजन पर 37,999 हजार रुपया इसकी कीमत है। हालाकि ध्यान दे यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है और यह आपको ऑनलाइन तौर पर जानकारी दी गई है। 

शक्तिशाली ईंधन क्षमता के साथ लांच हुई New Model Jawa 42 FJ बाइक, लाजवाब रफ्तार के साथ मिलेंगे पावरफुल फीचर्स

Leave a Comment