लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई Kia Seltos Gravity iVT, आधुनिक डिजाइन के साथ मिलेगा लग्जरी इंटीरियर

लाजवाब फीचर्स के साथ मार्केट में लांच हुई Kia Seltos Gravity iVT, आधुनिक डिजाइन के साथ मिलेगा लग्जरी इंटीरियर

Kia Seltos Gravity iVT : भारतीय प्रचार में एक के बाद एक बेहतरीन गाडियां लांच होती जा रही है इनके बीच किया कंपनी ने भी कुछ समय पहले ही अपनी नहीं किया सेल्टो ग्रेविटी आईबीटी वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। इस गाड़ी में आपको न्यू टेक्नोलॉजी के भी बहुत से फिचर कंपनी द्वारा दिए जाते हैं साथ ही इसमें आपको और भी कई वेरिएंट देखने मिलते हैं। बात की जाए तो किया की तरफ से आने वाली है एक 5 सीटर गाड़ी है जिसके साथ किया यह दावा करती की है आपको 17 किलोमीटर तक का माइलेज दे सकती है तो चलिए इसके बारे में और जानकारी जानते हैं। 

Apache और KTM जैसे छपरी बाइक का डंका बजाने आ गयी कातिलाना फीचर्स वाली 2024 मॉडल न्यू Bajaj Pulsar NS200 बाइक

Kia Seltos Gravity iVT Feature 

किया की तरफ से आने वाली इस सेल्टो के फीचर की तरफ देखें तो इसमें आपको बहुत से पिक्चर देखने मिलते हैं इसके इंटीरियर में 10.25 इंच का डिजीटल कलेक्टर के साथ में एक बैटरी इन्फो मेंटल सिस्टम ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, साइट प्रोफाइल में एलॉय व्हील, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, बेहतरीन साउंड सिस्टम, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, पावर विंडो फ्रंट, एयर कंडीशनर की सुविधा, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग जैसी सुविधाएं इस गाड़ी में आपको दी जाती है। 

Kia Seltos Gravity iVT
Kia Seltos Gravity iVT

Kia Seltos Gravity iVT Engine

किया की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की तरफ देखा जाए तो इसमें आपको 1497 सीसी का SmartStream G1.5 इंजन इसमें दिया जाता है और यह इंजन 113.42bhp की पावर और 144Nm की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके यह इंजन देता है। वही इस कार में आपको IVT ऑटोमेटिक गियर बॉक्स की सुविधा दी जाती है। 

आकर्षक लुक और तगड़े फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गई Toyota Urban Cruiser Car जाने इसकी कीमत

Kia Seltos Gravity iVT Price

किया की तरफ से आने वाली एक गाड़ी के कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार कई वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया गया था जिसके इस वेरिएंट की कीमत 18.05 लाख रुपया इसकी एक्स शोरूम कीमत है और इस कार की ऑन रोड कीमत 20.83 लाख रुपया है। हालांकि ध्यान देती है कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है यह कीमत आपको ऑनलाइन तौर पर बताई गई है इसकी और जानकारी के लिए नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें। 

मिडिल क्लास लोगों के लिए बवाल फीचर्स के आया OPPO A78 5G Phone, टकाटक डिजाइन के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Kia Seltos Gravity iVT Mileage 

किया की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के माइलेज की बात करी जाए तो जिओ कंपनी ऐसा दावा करती है कि यह गाड़ी आपको 17 किलोमीटर तक का माइलेज एरिया के हिसाब से निकाल करके दे सकती है। 

Kia Seltos Gravity iVT Rivals

किया की तरफ से आने वाली इस सेल्टो के मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी कार से होता है जाए की Mahindra thar, Honda city, Hyundai Verna, Hyundai Creata जैसे बहुत सी कार को यह कड़ी टक्कर देती है।

Apache और KTM जैसे छपरी बाइक का डंका बजाने आ गयी कातिलाना फीचर्स वाली 2024 मॉडल न्यू Bajaj Pulsar NS200 बाइक

Leave a Comment