मिडिल क्लास लोगों के लिए बवाल फीचर्स के आया OPPO A78 5G Phone, टकाटक डिजाइन के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

मिडिल क्लास लोगों के लिए बवाल फीचर्स के आया OPPO A78 5G Phone, टकाटक डिजाइन के साथ मिलेगा तगड़ा प्रोसेसर

Oppo A78 : वैसे देखा जाए तो भारतीय बाजार में बहुत से स्मार्टफोन अभी के समय में तहलका मचा रहे हैं इन्हीं के बीच एक ओप्पो कंपनी का बजट स्मार्टफोन बहुत ज्यादा पॉपुलर हो रहा है जिसका नाम ओप्पो a78 है, देखा जाए तो अप की तरफ से आने वाला यह एक 5G स्मार्टफोन है जिसमें आपको तगड़े कैमरा क्वालिटी के साथ में बेहतरीन बैटरी परफॉर्मेंस भी मिलता है अगर आप अपने लिए कम कीमत में स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए है आगे इसमें ओप्पो a78 की और जानकारी दी गई। 

ब्लैक कलर से ग्राहकों को घायल करने आई Black Hyundai Creta SX, लग्जरी इंटीरियर के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Oppo A78 specifications 

Oppo की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट के साथ में पेश किया गया है एक 8gb ram और 128gb स्टोरेज और दूसरा 8gb राम और 256gb स्टोरेज के साथ यह उपलब्ध है। वही इस स्मार्टफोन में आपको 50 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया जाता है जिससे आप बेहतरीन बेहतरीन फोटो और वीडियो खींच सके और एक आपको 5000 माह की बैटरी भी इसमें दी जाती है। 

Oppo A78
Oppo A78

Oppo A78 Camera

oppo की तरफ से आने वाली एक स्मार्टफोन के कैमरा की बात करी जाए तो इसमें आपको 50 मेगापिक्सल का में कैमरा दिया जाता है और उसी के साथ 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट कैमरा भी दिया जाता है जिससे आप अच्छी वीडियो और फोटो बना सके। वही बात करी जाए इसके सेल्फी कैमरा की तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाता है। 

जबरदस्त रेंज लेकर भारतीय मार्केट में प्रीमियम फीचर्स के साथ लांच हुई Hero Karizma ZMR, जाने शोरूम कीमत

Oppo A78 Battery

इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करी जाए तो इसमें आपको 5000 एम की बैटरी दी जाती है जिसको आप नॉर्मल यूजेस पर एक दिन तक आराम से इस्तेमाल कर सकते हैं और इसको चार्ज करने के लिए 67 वाट का फास्ट चार्जिंग वाला चार्जर इसमें दिया गया है। 

Oppo A78 Processors 

ओप्पो की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करी जाए तो इसमें आपको qualcomm snapdragon प्रोसेसर इसमें दिया जाता है जो कि आपको एक तगड़ी परफॉर्मेंस निकाल करके देने में सक्षम है वहीं इसकी डिस्प्ले में आपको 90 हार्ट की रिफ्रेश रेट वाली AMOLED डिस्प्ले इसमें दी जाती है जो की गोरिल्ला ग्लास 5 की रेटिंग के साथ आती है। 

कड़कड़ाती बिजली वाली लुक में सबकी हवा निकालने आ गयी Hyundai Alcazar की 2024 मॉडल Car, जल्दी देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Oppo A78 Price

इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में दो वेरिएंट के साथ में पेश किया गया है जिसके 8GB राम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,999 हजार रुपया है। हालांकि ध्यान अच्छी है स्मार्टफोन अभी कुछ जगह पर अवेलेबल नहीं है यह सब जानकारी आपको ऑनलाइन तौर पर दी गई है उसको लेने के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप या फिर दुकान से संपर्क करें।

ब्लैक कलर से ग्राहकों को घायल करने आई Black Hyundai Creta SX, लग्जरी इंटीरियर के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Leave a Comment