ब्लैक कलर से ग्राहकों को घायल करने आई Black Hyundai Creta SX, लग्जरी इंटीरियर के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

ब्लैक कलर से ग्राहकों को घायल करने आई Black Hyundai Creta SX, लग्जरी इंटीरियर के साथ मिलेंगे एडवांस फीचर्स

Hyundai Creta SX : हुंडई कंपनी अपनी बहुत सी गाड़ियों में तगड़े तगड़े फीचर के साथ-साथ एक अच्छा परफॉर्मेंस भी निकाल करके अभी के समय में दे रही है जिसके वजह से यह है बहुत ज्यादा मशहूर हो रही है, हुंडई की तरफ से आने वाली यह एक फाइव सीटर गाड़ी है जिसमें आपको एक तगड़ी ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ में इंजन दिया जाता है जो कि आपको एक अच्छी खासी पावर भी देता है। अगर आप अपने लिए एक पावरफुल गाड़ी ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। 

जबरदस्त रेंज लेकर भारतीय मार्केट में प्रीमियम फीचर्स के साथ लांच हुई Hero Karizma ZMR, जाने शोरूम कीमत

हुंडई की तरफ से आने वाली गाड़ी को भारतीय बचाने बहुत समय पहले लांच किया गया था और इसमें आपको 5 सीट देखने को मिलती हैं। वही बात की जाए तो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और ऊपर की तरफ सब लोग जैसी कई बेहतरीन सुविधा इसमें मिलती है। वहीं इसमें आपको 1.5 लीटर का इंजन भी दिया जाता है तो चलिए इसके बारे में और जानकारी जानतेहैं। 

Hyundai Creta SX
Hyundai Creta SX

Hyundai Creta SX Feature 

हुंडई की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर्स सुविधा की बात करी जाए तो इसमें आपको बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसेकी 10.25 इंच के डिजिटल क्लस्टर के साथ में टच स्क्रीन इनफॉर्मेटिव सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, वायरलेस चार्जिंग पोर्ट, सनरूफ , एयर कंडीशनर की सुविधा, पावर विंडो, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग व्हील, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील के साथ एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम की सुविधा, बेहतरीन साउंड सिस्टम, कंफर्टेबल सीट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल जैसी सभी सुविधा इसमें मिलती है। 

नौजवानों को दीवाना बनाने लॉन्च हुई Bajaj Pulsar NS125 बाइक, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ मिलेंगे तगड़े फिचर्स

Hyundai Creta SX Engine

हुंडई की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करी जाए तो इसमें आपको1497 सीसी का 1.5L MPi टेंशन इसमें दिया जाता है और यह इज्जत की मैक्स पावर 113.18bhp की पावर के साथ यह है 143 एमएम की तोर पावर को प्रोड्यूस करके दे सकती है। वही बात करी जाए तो चार सिलेंडर इस इंजन में लगाए गए हैं। मारुति क्रेटा का यह वेरिएंट 6 स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स के साथ में आता है। 

अपाचे को मार्केट से उड़ा देगी Bajaj Dominar 400, स्टाइलिश लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन, देखें शोरूम कीमत

Hyundai Creta SX Price

हुंडई की तरफ से आने वाली इस बेहतरीन 5 सीटर गाड़ी के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत दिल्ली के हिसाब से 15.30 लाख रूपेश की एक्स शोरूम कीमत है, हालांकि ध्यान देखिए अगर आप इसको खरीदने का विचार कर रहे हैं। तो यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग हो सकती है इसके लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करके इसके बारे में जानकारी जरूर प्राप्त करें। 

Hyundai Creta SX Mileage

हुंडई की तरफ से आने वाली इस पेट्रोल वेरिएंट के माइलेज की बात करी जाए तो हुंडई कंपनी ऐसा बताती है, कि यह गाड़ी 17 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल कर के देने में सक्षम है।

जबरदस्त रेंज लेकर भारतीय मार्केट में प्रीमियम फीचर्स के साथ लांच हुई Hero Karizma ZMR, जाने शोरूम कीमत

Leave a Comment