जबरदस्त रेंज लेकर भारतीय मार्केट में प्रीमियम फीचर्स के साथ लांच हुई Hero Karizma ZMR, जाने शोरूम कीमत

जबरदस्त रेंज लेकर भारतीय मार्केट में प्रीमियम फीचर्स के साथ लांच हुई Hero Karizma ZMR, जाने शोरूम कीमत

Hero Karizma ZMR : भारतीए बाजार की एक और बेहतरीन बाइक जिसे भारतीय युवा द्वारा बहुत ज्यादा अभी के समय में पसंद किया जा रहा है इसका नाम हीरो करिज्मा जेडएमआर है। यह बाइक भारतीय बाजार में 210 सीसी के सेगमेंट के साथ में आती है और इसमें आपको न्यू टेक्नोलॉजी के फीचर भी दिए जाते हैं। तो चलिए इस बाइक के बारे में और जानकारी जानते है।

लग्जरी और एडवांस्ड इंटीरियर डिजाइन के साथ मार्केट में लांच हुई Maruti Celerio VXI , कम कीमत के साथ मिलेंगे बवाल फिचर्स

Hero Karizma ZMR Feature 

भारतीय बाजार की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर्स सुविधा के बारे में जाने तो इसमें आपको बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट ऑप्शन आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर जैसी बहुत सी सुविधा है इसमें दी जाती है वहीं इस पर आपको एक शानदार स्प्लिट सीट भी देखने को मिलती है।

Hero Karizma ZMR
Hero Karizma ZMR

Hero Karizma ZMR Engine 

हीरो की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 210 सीसी का लिक्विड गोल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का इसमें प्रयोग किया जाता है जिसके साथ में यह इंजन 25Ps की पावर और 20 एमएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके देता है वही बात करें इस गाड़ी के माइलेज की तो इसमें आपको 11 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है जिसके साथ में आपको 46 किलोमीटर तक का माइलेज यह निकाल करके दे देती है। 

धमाकेदार फीचर्स के साथ 5G दुनिया में लॉन्च हुआ OnePlus Nord N30 SE, 5000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे तगड़े फीचर्स

Hero Karizma ZMR Price 

हीरो की तरफ से आने वाली इस बाइक कीमत की बात करें तो इसे भारतीय मार्केट में सिर्फ एक वेरिएंट के साथ में ही लॉन्च किया गया था जिसकी कीमत 1.81 लाख रुपया है। अगर आप इस बाइक को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ध्यान देगी यह कीमत आपको ऑनलाइन तौर पर बताई गई है, अगर आप इसको लेना चाहते हैं तो अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करके इसकी पूर्ण जानकारी हासिल करें। 

अपाचे को मार्केट से उड़ा देगी Bajaj Dominar 400, स्टाइलिश लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन, देखें शोरूम कीमत

Hero Karizma ZMR Suspension

हीरो की तरफ से आने वाली इस बाइक के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की बात करी जाए तो इसमें आपको आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिए जाते हैं और पीछेकी ओर गैस चार्ज्ड मोनो शोक सस्पेंशन की सुविधा इसमें दी जाती है। 

Hero Karizma ZMR Riavls

हीरो की तरफ से आने वाली इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी बाइक से होता है जैसे कि बजाज पल्सर एनएस 200, केटीएम ड्यूक 200, यामाहा एमटी 15, यामाहा R15 जैसी कई बाइक को यह कड़ी टक्कर देती है।

लग्जरी और एडवांस्ड इंटीरियर डिजाइन के साथ मार्केट में लांच हुई Maruti Celerio VXI , कम कीमत के साथ मिलेंगे बवाल फिचर्स

Leave a Comment