अपाचे को मार्केट से उड़ा देगी Bajaj Dominar 400, स्टाइलिश लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन, देखें शोरूम कीमत

अपाचे को मार्केट से उड़ा देगी Bajaj Dominar 400, स्टाइलिश लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन, देखें शोरूम कीमत

Bajaj Dominar 400: बात की जाए तो अभी के समय में 400 सीसी की गाड़ियां बहुत ज्यादा फेमस हो रही है, किसी के बीच बजाज कंपनी की तरफ से आने वाली बजाज डोमिनार 400 के बारे में आज हम जानते हैं यह एक 400 सीसी के स्टेटमेंट में आने वाली लाजवाब बाइक है जो कि अपने धाकड़ लुक और शानदार परफॉर्मेंस से भारतीय युवा को बहुत ज्यादा पसंद आ रही है. बात की जाए तो इस बजाज डोमिनार में आपको नई टेक्नोलॉजी के फीचर्स सुविधा भी देखने को मिलती है। आगे इस बजाज डोमिनार की और सभी जानकारी दी गई है।

लग्जरी और एडवांस्ड इंटीरियर डिजाइन के साथ मार्केट में लांच हुई Maruti Celerio VXI , कम कीमत के साथ मिलेंगे बवाल फिचर्स

Bajaj Dominar 400 feature 

बजाज डोमिनार के फीचर्स सुविधा के बारे में जाने तो इसमें आपको बहुत सी फीचर दिए जाते हैं जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजीटल टेको मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, समय देखने क्लॉक,सिंगल टाइप सीट,बेहतरीन बॉडी ग्राफिक आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, डिस्क ब्रेक की सुविधा, बेहतरीन हेंडलबार जैसी सुविधा इसमें दी जाती है। 

Bajaj Dominar 400
Bajaj Dominar 400

Bajaj Dominar 400 Engine

बजाज की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करी जाए तो इसमें आपको373 सीसी का सिंगल सलेंदर और 4 स्टॉक का इंजन इसमें दिया जाता है और यह इंजन 40Ps की पावर के साथ 35एनएम की trok पावर यह जनरेट करके देती है। वही बात करी जाए तो इसमें आपको 13 लीटर की टंकी के साथ में यह 27 किलोमीटर तक का माइलेज दे देती है। 

नौजवानों को दीवाना बनाने लॉन्च हुई Bajaj Pulsar NS125 बाइक, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ मिलेंगे तगड़े फिचर्स

Bajaj Dominar 400 Price 

बजाज की तरफ से आने वाली इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में सिर्फ एक वेरिएंट के साथ में पेश किया गया है जिसकी शुरुआती कीमत 2.32 लाख रुपया इसकी कीमत है। खान की ध्यान अच्छी है कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी डीलरशिप और शोरूम पर जाकर इसके बारे में जानकारी ले सकते हैं। 

बजट फ्रेंडली कीमत पर घर लाए बेहतरीन फीचर्स वाली Yamaha FZS FI V4 , आकर्षक लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

Bajaj Dominar 400 Suspension 

बजाज की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के सस्पेंशन की तरफ देखा जाए तो इसमें आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और पीछे की तरफ मल्टी स्टेप एडजेस्टेबल मोनो शॉप सस्पेंशन इसमें दिया जाता है वही बात करें ब्रेकिंग की तो इसमें दोनों पहियों पर डुएल चैनल एब्स के साथ में डिस्क ब्रेक दी जाति है। 

Bajaj Dominar 400 Rivals

बजाज डोमिनार का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी बाइक से होता है जैसे की रॉयल एनफील्ड हंटर 350 रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, बजाज पल्सर एनएस 400, केटीएम ड्यूक 390 जैसी गाड़ियों से इसका मुकाबला होता है।

लग्जरी और एडवांस्ड इंटीरियर डिजाइन के साथ मार्केट में लांच हुई Maruti Celerio VXI , कम कीमत के साथ मिलेंगे बवाल फिचर्स

Leave a Comment