लग्जरी और एडवांस्ड इंटीरियर डिजाइन के साथ मार्केट में लांच हुई Maruti Celerio VXI , कम कीमत के साथ मिलेंगे बवाल फिचर्स

लग्जरी और एडवांस्ड इंटीरियर डिजाइन के साथ मार्केट में लांच हुई Maruti Celerio VXI , कम कीमत के साथ मिलेंगे बवाल फिचर्स

Maruti Celerio VXI: भारतीए बाजार की एक और बेहतरीन कार जो की अपने लुक और परफार्मेंस की वजह से मार्केट में बहुत फेमस है, बात करे तो यह मारुति की तरफ से आने वाली 5 सीटर कार है और यह पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट दोनो विकल्प के साथ में आते है और इसमें आपको न्यू टेक्नोलॉजी के बहुत से फीचर इसमें दिए जाते है। आगे इस मारुति सेलेरियो की इस वेरिएंट की ओर सभी जानकारी दी गई है। 

नौजवानों को दीवाना बनाने लॉन्च हुई Bajaj Pulsar NS125 बाइक, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ मिलेंगे तगड़े फिचर्स

Maruti Celerio VXI Feature list

मारुति की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर्स सुविधा के बारे में बात करें तो इसमें आपको बहुत से फीचर मिलते हैं जैसे की एक बेहतरीन डिस्प्ले के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एयर कंडीशनर की सुविधा, पावर विंडो फ्रंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम पीछे की तरफ बूट स्पेस आगे की तरफ एलईडी लाइट एडजेस्टेबल सेट, बेहतरीन साउंड सिस्टम जैसी बहुत सी सुविधा इस गाड़ी में दी जाती है।  

Maruti Celerio VXI
Maruti Celerio VXI

Maruti Celerio VXI Engine

मारुति सिलेरियो के इंजन सुविधा की बात करी जाए तो इसमें आपको पेट्रोल और सीएनजी दो इंजन विकल्प की सुविधा देखने मिलती है इसके सीएनजी वेरिएंट में 998 सीसी का k10c इंजन इसमें दिया जाता है और यह इंजन 55.92bhp की शक्ति के साथ में 82.1Nm की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके देता है वहीं बात करेगी एयरपोर्ट की तो इसमें आपको पांच स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स की सुविधा देखने को मिलती है। 

Yamaha की धज्जियां मचा देंगी KTM DUKE 200 की कंटाप बाइक, दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

Maruti Celerio VXI Price information 

मारुति सेलेरियो की इस वेरिएंट के कीमत की बात करें तो इसकी कीमत दिल्ली के हिसाब से 7.60 लाख रुपया ऑन रोड कीमत है। हालांकि ध्यान अच्छी है कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है और जानकारी के लिए नजदीकी शोरूम से जाकर संपर्क करें।

Maruti Celerio VXI Mileage

मारुति सेलेरियो की इस वेरिएंट के माइलेज की बात करें तो इसमें 60 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है जिसके साथ में यह आपको 30 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल करके दे सकती है। वही बात करी जाए तो कंपनी ऐसा दावा करती है कि यह हाईवे पर 33 किलोमीटर तक का माइलेज भी निकाल करके दे सकती है। 

एडवांस लेवल के फीचर्स लेकर आई Mahindra XUV 3XO , प्रीमियम इंटीरियर के साथ मिलेंगे धांसू माइलेज, जाने कीमत

Maruti Celerio VXI Rivals

मारुति सिलेरियो का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी गाड़ी से होता है जैसे की मारुति की बलेनो टाटा कार टाटा नेक्सों, टाटा पांच, महिंद्रा 3XO,मारुति शिफ्ट डिजायर जैसी बहुत सी गाड़ियों से इस गाड़ी का मुकाबला होता है।

नौजवानों को दीवाना बनाने लॉन्च हुई Bajaj Pulsar NS125 बाइक, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ मिलेंगे तगड़े फिचर्स

Leave a Comment