नौजवानों को दीवाना बनाने लॉन्च हुई Bajaj Pulsar NS125 बाइक, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ मिलेंगे तगड़े फिचर्स

नौजवानों को दीवाना बनाने लॉन्च हुई Bajaj Pulsar NS125 बाइक, एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के साथ मिलेंगे तगड़े फिचर्स

Bajaj Pulsar NS125: बात की जाए तो भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहतरीन बाइक सामने आती जा रही है इन्हीं के बीच 125cc की बजाज पल्सर अभी के समय में बहुत ज्यादा ही फेमस है। यह बाइक 125cc में आकर भी आपको तगड़े फीचर के साथ एक अच्छा खासा माइलेज भी दे देती है तो चलिए इस बाइक के बारे में जानते हैं। आगे इस बजाज पल्सर एनएस 125 की ओर सभी जानकारी दी गई है। 

एडवांस लेवल के फीचर्स लेकर आई Mahindra XUV 3XO , प्रीमियम इंटीरियर के साथ मिलेंगे धांसू माइलेज, जाने कीमत

Bajaj Pulsar NS125 Feature 

बजाज पल्सर के फीचर की बात करी जाए तो इसमें आपको बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की एक इंस्ट्रूमेंट कंसोल के साथ डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, स्प्लिट सीट, बेहतरीन हैंडलबार, एक शानदार डिस्प्ले, एलइडी हैडलाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, जैसे सुविधा इसमें दी जाति है। 

Yamaha की धज्जियां मचा देंगी KTM DUKE 200 की कंटाप बाइक, दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

Bajaj Pulsar NS125 Engine 

बजाज पल्सर एनएस 125 को पावर देने के लिए बजाज कंपनी ने इसमें 124 सीसी एयर कोल्ड इंजन इसमें दिया जाता है और यह इंजन 11एनएम की टॉर्क के साथ 7000 rpm की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके दे देता है। वही बात करी जाए तो इसमें आप पांच स्पीड गियरबॉक्स इसमें दिए जाते हैं। माइलेज की बात करी जाए तो उसमें आपको 12 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ में 64 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल करके दे देती है।

Bajaj Pulsar NS125
Bajaj Pulsar NS125

Bajaj Pulsar NS125 Price 

बजाज पल्सर की इस गाड़ी के कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में एक वेरिएंट के साथ में पेश किया है और इसकी कीमत 1.01 लाख रुपया इसकी कीमत है। किसी के साथ में इसमें दो बेहतरीन कलर ऑप्शन भी मिलते हैं एक ऑरेंज और एक सिल्वर जिसमें से सिल्वर कलर बहुत पसंदीदा कलर माना जाता है। 

हालांकि ध्यान अच्छी है सब जानकारी आपको ऑनलाइन तौर पर बताई गई है और अगर आप इसको खरीदना चाहते हैं तो यह कीमत आपके शहर की सबसे अलग भी हो सकती है उसको लेने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप से जाकर संपर्क करें और इसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करें। 

नए अवतार में धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गई Hyundai Verna Car, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Bajaj Pulsar NS125 Suspension 

बजाज की तरफ से आने वाली है बाइक में आपको तेल आगे की तरफ टेलीस्कोप सस्पेंशन की सुविधा और पीछे की तरफ मोनो शॉप सस्पेंशन इसमें दिए जाते हैं और वही बात करें ब्रेकिंग की तो इसमें आगे के पहिए पर डिस्प्ले को पीछे के पहिए पर ड्रम ब्रेक के साथ इसको जोड़ा गया है। 

Bajaj Pulsar NS125 Riavls

बजाज पल्सर एनएस 125 का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी बाइक से होता है जैसे की केटीएम ड्यूक 125, होंडा एसपी 125, होंडा एसपी 160, हीरो स्प्लेंडर प्लस, यामाहा एमटी 15 जैसी बाइक को यह बाइक कड़ी टक्कर देती है।

एडवांस लेवल के फीचर्स लेकर आई Mahindra XUV 3XO , प्रीमियम इंटीरियर के साथ मिलेंगे धांसू माइलेज, जाने कीमत

Leave a Comment