एडवांस लेवल के फीचर्स लेकर आई Mahindra XUV 3XO , प्रीमियम इंटीरियर के साथ मिलेंगे धांसू माइलेज, जाने कीमत

एडवांस लेवल के फीचर्स लेकर आई Mahindra XUV 3XO , प्रीमियम इंटीरियर के साथ मिलेंगे धांसू माइलेज, जाने कीमत 

Mahindra XUV 3XO : बात की जाए तो भारतीय मार्केट में बहुत सी गाड़ियां अभी के समय में तहलका मचा रही है इन्हीं के बीच महिंद्रा की नई xuv300 लांच की गई है जो कीएक बजट में आने वाली बहुत तगड़ी गाड़ी है. अगर आप अपने लिए कोई 5 सीटर और बजट में गाड़ी ढूंढ रहे हैं तो इसमें आपको नई टेक्नोलॉजी के भी बहुत से फीचर दिए जाते हैं साथ ही इसमें आपको सनरूफ जैसी सभी सुविधाएं भी मिल जाती हैं तो चलिए इस महिंद्रा की 5 सीटर गाड़ी के और सभी जानकारी जानते हैं।  

Yamaha की धज्जियां मचा देंगी KTM DUKE 200 की कंटाप बाइक, दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

Mahindra XUV 3XO Feature 

महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के फीचर सुविधा की बात करें तो इसमें आपको बहुत तगड़े फीचर दिए जाते हैं देखा जाए तो जैसे की इंटीरियर में आपको 10 पॉइंट 25 इंच की डिजिटल कलेक्टर मिलती है जिसके साथ मेंएक टच स्क्रीन इनफॉर्मेटिव सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट, यूएसबी चार्जिंग का सपोर्ट, एयर कंडीशनर, पावर विंडोफ्रंट, एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल की सुविधा मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील,एयरबैग की सुविधा,पैसेंजर एयरबैग, बात की जाए तो साइड प्रोफाइल मेंएलॉय व्हील्स, शानदार और कंफर्टेबल सेट जैसी बहुत सी सुविधा इसमें दी जाती है।

Mahindra XUV 3XO
Mahindra XUV 3XO

Mahindra XUV 3XO Engine

महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करें तो इसको पावर देने के लिए कंपनी द्वारा इसमें आपको पेट्रोल और डीजल दो इंजन विकल्प देखने को मिलते हैं बात करी जाए तो इसके पेट्रोल वेरिएंट में आपको 1197 cc का mStallion (TGDi) इंजन इसमें दिया जाता हैं और यह इंजन 128.73bhp की पावर के साथ 230 Nm की टॉर्क पावर को प्रोडूस करके देती हैं. इस गाड़ी के गियर बॉक्स की तो इसमें 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की सुविधा देखने को मिलती है

बजट फ्रेंडली कीमत पर घर लाए बेहतरीन फीचर्स वाली Yamaha FZS FI V4 , आकर्षक लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

वही बात करी जाए तो इसके डीजल वेरिएंट मेंभी आपको वही बात करी जाए तो इसके डीजल वेरिएंट में भी आपको 1498 cc का Turbo with CRDe  डीजल इंजन इसमें दिया जाता है, यह इंजन भी इस गाड़ी को एक धांसू पावर प्रोवाइड करने में सक्षम है

Mahindra XUV 3XO Price

महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया गया है जिसकी शुरुआती पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.49 lakh रुपए से हो जाती है और इसकी दूसरे वेरिएंट की कीमत 8.99 लाख रुपया इसकी कीमत हैं. बात करें इस गाड़ी के डीजल वेरिएंट की तो इसमें आपको 9.99 लाख रुपया से इसकी शुरू आती कीमत हैं. इस डीजल वेरिएंट दूसरी कीमत 10.39 लाख रुपया इसकी कीमत हैं।

नए अवतार में धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गई Hyundai Verna Car, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

अगर आप महिंद्रा कीइस गाड़ी को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ध्यान देती है कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है तो लेने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप द्वारा जरूर संपर्क करें।

Mahindra XUV 3XO Mileage 

आपकी जय महिंद्रा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के पेट्रोल वेरिएंट के माइलेज की तो यह आपको लगभग15 से 16 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल कर के दे सकती है और वही बात करें डीजल वेरिएंट के माइलेज की तो यह 20 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल करके देने में सक्षम है।

Yamaha की धज्जियां मचा देंगी KTM DUKE 200 की कंटाप बाइक, दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

Leave a Comment