Yamaha की धज्जियां मचा देंगी KTM DUKE 200 की कंटाप बाइक, दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

Yamaha की धज्जियां मचा देंगी KTM DUKE 200 की कंटाप बाइक, दमदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

KTM DUKE 200 : बात की जाए तो केटीएम की तरफ से आने वाली इस ड्यूक को भारतीय युवा द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है और यह बाइक भारतीय बाजार में बहुत समय से स्थित है और अपना दबदबा बनती आई है अगर आप भी कोई 200 सीसी की बाइक ढूंढ रहे हैं तो यह केटीएम ड्यूक 200 एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है तो चलिए इसके बारे में और जानकारी जानते हैं। 

बजट फ्रेंडली कीमत पर घर लाए बेहतरीन फीचर्स वाली Yamaha FZS FI V4 , आकर्षक लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

केटीएम की तरफ से आने वाली यह बाइक भारतीय मार्केट में एक वेरिएंट और दो बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ में इसको पेश किया गया है वही बात करें तो यह बाइक आपको तगड़े लोक के साथ-साथ 33 किलोमीटर तक का माइलेज भी निकाल करके दे देती है। अगर आप अपने लिए कोई बेहतरीन लोक में बाइक ढूंढ रहे हैं तो आप केटीएम ड्यूक की तरफ जा सकते हैं। 

लॉन्च हुई चीते से भी तेज रफ्तार से दौड़ने वाली न्यू TVS Apache RTR 310 बाइक, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

KTM DUKE 200 Feature 

केटीएम की तरफ से आने वाली इस कार के फीचर की बात करे तो इसमें आपको एक इंस्ट्रूमेन कंसोल, डीजीटल स्पीडोमीटर, डीजीटल ओडोमीटर, डिजीटल ट्रिप मीटर, स्प्लिट टाइप सीट, समय देखने के लिए क्लॉक, पैसेंजर फुट्रेस्ट, जैसे कई सुविधा इसमें दी जाति है, वही देखा जाए तो डिस्क ब्रेक भी इसमें मिलते है आगे की तरफ एलईडी हैडलाइट, एलइडी टेल लाइट, एलइडी टर्न सिंगल3 लैंप, बेहतरीन इंडिकेटर जैसे सुविधा इसमें मिलती है। 

KTM DUKE 200
KTM DUKE 200

KTM DUKE 200 Engine

केटीएम की तरफ से आने वाली इसमें आपको 200 सीसी सिंगल सलेंदर एयर कोल्ड इंजन इसमें दिया जाता है और यह इंजन FI इंजन है. यह इंजन आपको 25Ps की पावर के साथ 19 एमएम की टॉर्क पावर यह जनरेट करके दे देती है। वही बात करी जाए इसके माइलेज की तो यह बाइक आपको लगभग 33 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल करके दे सकती है और इसमें आपको 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी कंपनी द्वारा दी जाती है। 

नए अवतार में धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गई Hyundai Verna Car, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

KTM DUKE 200 Price

इस बाइक के कीमत की बात करें तो इस बाइक को भारतीय बाजार में सिर्फ एक वेरिएंट के साथ में ही पेश किया गया है जिसकी कीमत 1.98 लाख रुपया इसकी कीमत है और यह ऑरेंज और सफेद कलर विकल्प के साथ आती है। अगर आप केटीएम की तरफ से आने वाली इस बाइक को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ध्यान दे यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है इसके बारे में और जानकारी जानने के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से जरूर संपर्क करें। 

अट्रैक्टिव लुक के साथ 5160mAh की बड़ी बैटरी वाली Redmi 14c 5G का न्यू सस्ती फोन लॉन्च, देखें कीमत और फिचर्स

KTM DUKE 200 suspension

केटीएम ड्यूक 200 की बात करी जाए तो इसमें आपको आगे की तरफ  WP APEX USD forks सस्पेंशन की सुविधा इसमें दी जाति है और पीछे की तरफ मोनोशॉक सस्पेंशन इसमें दिया जाता है और बात करे ब्रेकिंग की तो दोनों पहियों पर आपको डिस्क ब्रेक की सुविधा देखने को मिलती है। 

KTM DUKE 200 Rivals

केटीएम की तरफ से आने वाली इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में बजाज पल्सर एनएस 200, यामाहा एमटी 15 और रॉयल एनफील्ड हंटर जैसी बाइक से होता है। 

बजट फ्रेंडली कीमत पर घर लाए बेहतरीन फीचर्स वाली Yamaha FZS FI V4 , आकर्षक लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

Leave a Comment