बजट फ्रेंडली कीमत पर घर लाए बेहतरीन फीचर्स वाली Yamaha FZS FI V4 , आकर्षक लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

बजट फ्रेंडली कीमत पर घर लाए बेहतरीन फीचर्स वाली Yamaha FZS FI V4 , आकर्षक लुक के साथ मिलेगा पावरफुल इंजन

Yamaha FZS FI V4 : बात की जाए तो दिए बाजार में यामाहा की बहुत सी बाइक आती है इन्हीं के बीच यामाहा की एफजेडएस भी बहुत ज्यादा फेमस हो रही है यह गाड़ी को भारतीय बाजार में बहुत समय पैसे लॉन्च किया गया और इसमें आपको 149cc का इंजन दिया जाता है क्योंकि एक बहुत शानदार इंजन है. आप भी अपने लिए एक बेस्ट सीसी में बाइक ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। 

नए अवतार में धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गई Hyundai Verna Car, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

यामाहा की तरफ से आने वाली इस बाइक को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट और तीन बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ में पेश किया गया है जी के सिल्वर कलर को मार्केट मैं बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है साथ ही यह बाइक में आपको 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी मिलती है जिसके साथ में आप इसे 46 किलोमीटर तक का माइलेज आराम से निकाल सकते हैं। अगर आप भी यामाहा के दीवाने हैं तो आगे इसकी और जानकारी दी गई है। 

अट्रैक्टिव लुक के साथ 5160mAh की बड़ी बैटरी वाली Redmi 14c 5G का न्यू सस्ती फोन लॉन्च, देखें कीमत और फिचर्स

Yamaha FZS FI V4 Feature

बात की जाए इस बाइक के फीचर की तो इसमें आपको कई सुविधा दी जाति हैं जैसे की डिजीटल स्पीडोमीटर, डिजीटल ऑडोमीटर, डिजीटल ट्रिप मीटर, डिजीटल टेको मीटर, आगे की तरफ बेहतरीन एलईडी हेडलाइज, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप,इंजन किल स्विच, एक बेहतरीन डिस्प्ले, पैसेंजर फुट्रेस्ट, बेहतरीन टाइप सीट जैसे बहुत सी सुविधा इसमें दी जाति हैं। 

Yamaha FZS FI V4
Yamaha FZS FI V4

Yamaha FZS FI V4 Engine

यामाहा की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के इंजन की बात करी जाए तो इसमें आपको 149 सीसी का एयर कोल्ड 4 स्ट्रोक इंजन इसमें दिया जाता है। यह इंजन 12Ps की शक्ति और 13.13 एमएम की टॉर्क पावर को यह प्रोड्यूस करके देती है। बात की जाए तो इसमें आपको 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ में यह आपको 46 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल करके दे देती है। 

हाईटेक फीचर्स के साथ 500Km रेंज वाली 2024 मॉडल न्यू TATA की 5 सीटर इलैक्ट्रिक कार लॉन्च, देखें शोरूम कीमत

Yamaha FZS FI V4 Price

यामाहा की तरफ से आने वाली इस बाइक को भारतीय बाजार में 2 ेरिएंट के साथ में पेश किया गया था इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत मार्केट में 1.29 लाख रुपया है और इसके दूसरे वेरिएंट की कीमत 1.30 लाख रुपया इसकी कीमत है। वही इसमें आपके 2 से 3 बेहतरीन कलर भी देखने को मिलते हैं। 

यामाहा की तरफ से आने वाली इस बाइक को अगर आप खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ध्यान देंगे कीमत आपको ऑनलाइन तौर पर बताई गई है और यह आपके शहर के हिसाब से अलग नहीं हो सकती है अपने नजदीकी डीलरशिप द्वारा जरूर संपर्क करके इस बाइक के और जानकारी हासिल करें। 

KTM की हेकड़ी निकाल देगा Yamaha का न्यू अपडेटेड वर्जन स्पोर्टी लुक Bike, धांसू माइलेज के साथ देखें शोरूम कीमत

Yamaha FZS FI V4 Suspension 

यामाहा की तरफ से आने वाली इस बाइक के सस्पेंशन की बात करी जाए तो इसमें आपको सस्पेंशन की सुविधा और पीछे की तरफ एडजस्टेबल मोनोक्रास सस्पेंशन की सुविधा इसमें दी जाति हैं। 

Yamaha FZS FI V4 Rivals

यामाहा की तरफ से आने वाली इस बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ होता है जाए की यामाहा R15, ktm Duke 125, KTM DUkE 200, bajaja pulsar जैसे कई बाइक से इसका मुकबाला होता है। 

नए अवतार में धांसू फीचर्स के साथ मार्केट में तहलका मचाने आ गई Hyundai Verna Car, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Leave a Comment