240 Km की तगड़ी Range के साथ TVS iQube को दिन में तारे दिखाने आई Hero Pleasure +Xtec की न्यू स्कूटर, देखें शोरूम कीमत

240 Km की तगड़ी Range के साथ TVS iQube को दिन में तारे दिखाने आई Hero Pleasure +Xtec की न्यू स्कूटर, देखें शोरूम कीमत

Hero Pleasure + Xtec : भारतीए बजार की एक बहुत शानदार और बेहतरीन स्कूटी जो की अपने धाकड़ लुक की वजह से फेमस हो रही है। इस स्कूटी को भारतीय बाजार में 4 वेरिएंट और कई बेहतरीन कलर ऑप्शन के साथ में लॉन्च किया गया हैं,साथ ही बात की जाए तो इसमें नए टेक्नोलॉजी के भी बहुत से फीचर इसमें दिए जाते हैं तो चलिए इसके बारे में और जानकारी जानते हैं। 

सिर्फ ₹8749 में लॉन्च हुआ, 8GB रैम और DSLR जैसी कैमरा वाला Realme का Powerful फोन, देखें सभी फिचर्स

हीरो की तरफ से आने वाली है स्कूटी एक कम कीमत के साथ आपको तगड़े फीचर और बेहतरीन माइलेज भी निकाल करके देता है साथ ही बात करी जाए तो इसका सफेद और ब्लू कलर मार्केट में बहुत ज्यादा युवा द्वारा पसंद किया जाता है, अगर आप भी अपने लिए एकदम कीमत में ज्यादा माइलेज देने वाली स्कूटी ढूंढ रहे हैं तो यह स्कूटी आपके लिए बेस्ट ऑप्शन भी साबित हो सकती है और इसमें आपको कहीं नई टेक्नोलॉजी के सुविधा दी जाती है. आगे इसके बारे में और सभी जानकारी दी गई है।

Hero Pleasure + Xtec Feature 

Hero की तरफ से आने वाली इस स्कूटी के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की एक बेहतरीन डिस्प्ले के साथ में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, सिंगल टाइप शीट, पैसेंजर फुट्रेस्ट, कॉल अलर्ट और एसएमएस अलर्ट ऑप्शन, बेहतरीन हैंडल बार, जैसे कई सुविधा इसमें दी जाति है। 

Hero Pleasure + Xtec
Hero Pleasure + Xtec

Hero Pleasure + Xtec Engine 

बात की जाए इसके इंजन की तो इसमें आपको 110 सीसी का एयर कोल्ड 4 स्ट्रोक का इंजन इसमें दिया जाता है, और यह इंजन 8.1Ps की पावर के साथ 8.70 Nm की टॉर्क पावर को यह प्रोड्यूस करके देती हैं। बात की जाए इसमें आपको 4.8 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाति है और इसमें आपको 50 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल करके दे सकती है। 

तहलका मचाने सस्ते में लॉन्च हुई OPPO का 5G फोन, मिलेगा 64MP+32MP कैमरा और 12GB रैम, देखें कीमत और फिचर्स

Hero Pleasure + Xtec Price 

बात की जाए इस स्कूटी के कीमत की तो यह भारतीय बाजार में सिर्फ एक वेरिएंट के साथ में ही उपलब्ध है जिसके इस वेरिएंट की कीमत मार्केट में 78,513 हजार रुपया इस स्कूटी की कीमत है। अगर आप इसी स्कूटी को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है हालांकि खरीदने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप द्वारा इसके बारे में जानकारी जरूर ले। 

OnePlus का 108MP कैमरा वाला सस्ता 5G फोन हुआ लॉन्च, मिलेगा 8GB रैम और 5000mAh बैटरी, देखें कीमत और फिचर्स

Hero Pleasure + Xtec Suspension 

हीरोज प्लेजर की तरफ से आने वाली इस स्कूटी के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की तरफ देखा जाए तो इसमें Bottom link with spring loaded सस्पेंशन और पीछे की तरफ हाइड्रॉलिक डैंपर्स सस्पेंशन इसमें दिया जाता है और ब्रेकिंग में इसमें ड्रम ब्रेक की सुविधा इसमें दी जाति है। 

Hero Pleasure + Xtec Rivals

हीरो की तरफ से आने वाली इस स्कूटी का मुकबला भारतीय मार्केट में टीवीएस जुपिटर,टीवीएस न्टोर्क, Honda एक्टिवा 125, सुजुकी एक्सेस 125 जैसे कई स्कूटी से होता है। 

सिर्फ ₹8749 में लॉन्च हुआ, 8GB रैम और DSLR जैसी कैमरा वाला Realme का Powerful फोन, देखें सभी फिचर्स

Leave a Comment