Creta को नानी याद दिलाने Launch हुई झन्नाटेदार फिचर्स वाली New Hyundai Venue E Plus कार, जानें शोरूम कीमत

Creta को नानी याद दिलाने Launch हुई झन्नाटेदार फिचर्स वाली New Hyundai Venue E Plus कार, जानें शोरूम कीमत

Hyundai Venue E Plus : बात की जाए तो भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहतरीन 5 सीटर गाड़ी अभी के समय में उपलब्ध है लेकिन काम गाड़ियां अभी के समय में पॉपुलर हो रही है जैसे हुंडई की यह वेन्यू ए प्लस बी अभी के समय में बहुत ज्यादा पसंद भारतीय युवा द्वारा की जा रही है. यह भी हुंडई की तरफ से आने वाली है 5 सीटर गाड़ी है जिसमें आपको नई टेक्नोलॉजी के भी बहुत से फीचर दिए जाते हैं तो चलिए इसके बारे में और जानकारी जानते हैं। 

240 Km की तगड़ी Range के साथ TVS iQube को दिन में तारे दिखाने आई Hero Pleasure +Xtec की न्यू स्कूटर, देखें शोरूम कीमत

हुंडई की तरफ से आने वाली इस गाड़ी को भारतीय बाजार में पेट्रोल और डीजल दो इंजन विकल्प के साथ में पेश किया है और बात करें गियर बॉक्स की तो इसमें आपको ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों ट्रांसमिशन की सुविधा भी देखने को मिलती है. वही बात करी जाए तो कंपनी ऐसा दावा करती है कि यह गाड़ी आपको 24 किलोमीटर तक का माइलेज भी निकाल करके दे देती है, आगे इस हुंडई वेन्यू की और जानकारी दी गई है। 

लॉन्च हुई Infinix की 200MP की DSLR जैसी कैमरा और 8000mAh बैटरी वाली सस्ती 5G फोन, देखें कीमत और फिचर्स

Hyundai Venue E Plus Feature 

Hyundai वेन्यू के फीचर डिटेल्स की बात करे तो इस गाड़ी में हमें बहुत से फीचर सुविधा देखने को मिलते हैं जैसे की इंटीरियर में आपको सेमी डिजिटल क्लस्टर के साथ में टेकोमीटर, एक बेहतरीन डिस्पले, ब्लुटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिग पोर्ट, एयर कंडीशनर, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो फ्रंट, ड्राईवर एयर बैग, एंटी लॉक बार्किंग सिस्टम, पैसेंजर एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एलॉय व्हील जैसे सुविधा इसमें दी जाति है। हालांकि ध्यान देखिए सभी फीचर इसके इस वेरिएंट में नहीं मिलता है और सभी फीचर लेने के लिए आप इसके सबसे अपर वेरिएंट की तरफ जा सकते हैं। 

New Hyundai Venue E Plus
New Hyundai Venue E Plus

Hyundai Venue E Plus Engine 

हुंडई की तरफ से आने वाली इस दिव्या प्लस वेरिएंट में आपको कंपनी द्वारा 1197 सीसी का Kappa 1.2L ka इंजन इसमें दिया जाता है और यह इंजन 81.80bhp की पावर के साथ में आपको 113.8Nm एमएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करने के देता है. बात की जाए तो इसमें आपको 5 स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा इसमें दी जाति है। 

Realme के इस स्मार्टफोन ने जीता लोगो का दिल, मिलेगा इसमें धांसू फीचर्स, क्या आपने देखा?

Hyundai Venue E Plus Price 

बात की जाए इस गाड़ी के E प्लस वेरिएंट की कीमत थी तो इसकी कीमत भारतीय बाजार में 9.23 लाख रुपया इसकी कीमत है। वही बात की जाए तो अगर आप इसको खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ध्यान दे यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है उसके बारे में और जानकारी अपने नजदीकी डीलरशिप द्वारा प्राप्त करें। 

लेटेस्ट फिचर्स और दमदार माइलेज के साथ 2024 मॉडल न्यू डेशिंग लुक अपडेटेड वर्जन Hero Splendor बाइक लॉन्च, देखें शोरूम कीमत

Hyundai Venue E Plus Mileage

इस वेरिएंट के माइलेज की बात करें तो यह कार आपको 18 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल करके दे सकती है। 

Hyundai Venue E Plus Rivals

इस धाकड़ कार का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी गाड़ियों से होता है जैसे की महिंद्रा की 3xo,मारुति वेगनर, हुंडई क्रेटा, टाटा नेक्सन, टाटा पंच जैसे कई गाड़ियों से इसका मुकाबला होता है। 

240 Km की तगड़ी Range के साथ TVS iQube को दिन में तारे दिखाने आई Hero Pleasure +Xtec की न्यू स्कूटर, देखें शोरूम कीमत

Leave a Comment