DSLR जैसी HD फोटो क्वॉलिटी के साथ लॉन्च हुई Best फिचर्स वाला OPPO की 5G फोन, देखें कीमत और स्टोरेज

DSLR जैसी HD फोटो क्वॉलिटी के साथ लॉन्च हुई Best फिचर्स वाला OPPO की 5G फोन, देखें कीमत और स्टोरेज

Oppo A60 : बात की जाए तो भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहतरीन स्मार्टफोन अभी के समय में पॉपुलर हो रहा है इन्हीं के बीच ओप्पो कंपनी का भी एक A60 स्मार्टफोन बहुत ज्यादा पॉपुलर है। स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में हाल ही में लॉन्च किया गया है और इसमें आपको दो वेरिएंट देखने को मिलते हैं। बात की जाए तो इसमें आपको तगड़ा कैमरा क्वालिटी के साथ एक अच्छा प्रोसेसर दिया जाता है जिसके साथ में यह स्मार्टफोन आपको शानदार परफॉर्मेंस निकाल करके देने में सक्षम है. अगर आप अपने लिए कम बजट में स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन भी साबित हो सकता है आगे इसकी और सभी जानकारी दी गई है। 

Creta को नानी याद दिलाने Launch हुई झन्नाटेदार फिचर्स वाली New Hyundai Venue E Plus कार, जानें शोरूम कीमत

Oppo A60 Specifications 

फोटो की तरफ से आने वाली इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में जाने दो इसमें आपको 120 हज की रिफ्रेश रेट वाली एक बेहतरीन डिस्प्ले दी जाती है बात करें कैमरा की तो इसमें आपको में कैमरा 50 मेगापिक्सल का बैक कैमरा दिया जाता है जिससे आप हाई रेजोल्यूशन फोटो खींच सके, साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको 5000mAh की बैटरी दी जाती है।

Oppo A60
Oppo A60

Oppo A60 Camera

ओप्पो कंपनी की तरफ से आने वाली इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाए तो इसमें आपको में कैमरा 50 मेगापिक्सल का दिया जाता है जिसके साथ में ही 5 मेगापिक्सल का फॉक्स कैमरा दिया जाता है और उसी के नीचे आपको एक दो मेगापिक्सल का माइक्रो कैमरा भी दिया जाता है जिससे आप और तगड़ी माइक्रो फोटो खींच सके, बात की जाए इस स्मार्टफोन के सेल्फी कैमरा की तो इसमें आपको 8 मेगापिक्सल का हाई रेजोल्यूशन वाला कैमरा दिया जाता है जिससे आप तकलीफ वीडियो और फोटो बना सके। 

240 Km की तगड़ी Range के साथ TVS iQube को दिन में तारे दिखाने आई Hero Pleasure +Xtec की न्यू स्कूटर, देखें शोरूम कीमत

Oppo A60 processor

ओप्पो की तरफ से आने वाली इस स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करी जाए तो इसमें आपको कंपनी द्वारा 8 कोर वाला क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 680 जिससे यह प्रोसेसर आपको एक तगड़ा परफॉर्मेंस निकाल करके दे सके और इसी के साथ में आपको 120 सच की रिफ्रेश रेट वाली एक बेहतरीन डिस्प्ले दी जाती है।   

Oppo A60 battery

इस स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो इसमें आपको एक तगड़ी बैटरी दी जाती है जो की 5000mah की बैटरी है और इस स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए 45 वाट का फास्ट चार्ज दिया जाता है जो कि आपके इस स्मार्टफोन को 50% सिर्फ 25 मिनट में ही चार्ज करके दे देती है। 

लॉन्च हुई 125cc दमदार इंजन वाला Platina का न्यू सस्ता बाइक, 90 kmpl की माइलेज और 100km/h के टॉप स्पीड के साथ, जाने कीमत और फीचर्स

Oppo A60 Price

Oppo की तरफ से आने वाले इस स्मार्टफोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो यह भारतीय बाजार में दो वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है पहले वेरिएंट की कीमत 8जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,500 हजार रुपया इसकी कीमत है। 

हालांकि ध्यान अच्छी है स्मार्टफोन अभी के समय में अवेलेबल नहीं है जैसे ही यह अवेलेबल होगा तो अगर आप इसको खरीदना चाहते हैं तो अपने नजदीकी डीलरशिप से इसके कीमत की और इसकी और सभी जानकारी जरुर हासिल कर ले क्योंकि यह सब जानकारी आपको ऑनलाइन तौर पर बताई गई है। 

Creta को नानी याद दिलाने Launch हुई झन्नाटेदार फिचर्स वाली New Hyundai Venue E Plus कार, जानें शोरूम कीमत

Leave a Comment