Nano कार की कीमत में BMW की फिचर वाला 2024 मॉडल न्यू Honda City Hybrid कार लॉन्च, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

Nano कार की कीमत में BMW की फिचर वाला 2024 मॉडल न्यू Honda City Hybrid कार लॉन्च, जानें शोरूम कीमत और माइलेज

New Honda city Hybrid : भारतीय बाजार के बहुत ज्यादा शानदार और बेहतरीन गाड़ी जिसका नाम होंडा सिटी है, यह होंडा सिटी की नई हाइब्रिड कर अभी के समय में मार्केट में बहुत ज्यादा पॉपुलर है पर होंडा की तरफ से आने वाली है एक 5 सीटर गाड़ी है जिसमें हाइब्रिड वेरिएंट में एक पेट्रोल इंजन है इसमें दिया जाता है साथ ही इस गाड़ी में आपको सभी न्यू टेक्नोलॉजी के फीचर और एकदम लग्जरी लोक मिलता है जिससे इसे देखकर भारतीय युवा द्वारा इस गाड़ी को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है तो चलिए इसके बारे में और सभी जानकारी जानते हैं। 

KTM छपरी बाइक से लाख गुणा अच्छा है 2024 मॉडल अपडेटेड वर्जन Yamaha MT 15 बाइक, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

अगर आप इस न्यू होंडा सिटी को खरीदने का विचार कर रहे हैं तो अगर आपका बजट ठीक-ठाक है तो यह आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है क्योंकि यह आपको तगड़ी परफॉर्मेंस और फीचर के साथ-साथ एक तगड़ा माइलेज भी निकाल करके दे देती है। 

New Honda city Hybrid Feature

न्यू होंडा सिटी हाइब्रिड के फीचर्स सुविधा के बारे में जाने तो यह है गाड़ी में आपको टू एड्रेस टेक्नोलॉजी के साथ में न्यू टेक्नोलॉजी के और भी फीचर मिलते हैं जैसे की 7 इंच के डिजिटल कलेक्टर के साथ में टच स्क्रीन इनफॉर्मेंटल सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी की सुविधा यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील, एयर कंडीशनर की सुविधा, ऊपर की तरफ सनरूफ, एंटी लॉग ब्रेकिंग सिस्टम, पावर विंडो फ्रंट, बेहतरीन एयरबैग की सुविधा ड्राइवर एयरबैग, 5 कंफर्टेबल सीट, आगे की तरफ बेहतरीन एलईडी और फोग लाइट जैसे बहुत से फीचर इसमें मिलते हैं।

New Honda city Hybrid
New Honda city Hybrid

New Honda city Hybrid Engine

होंडा की तरफ से आने वाली इस धाकड़ गाड़ी में आपको पेट्रोल इंजन दिया जाता है जो की 1498 cc का i-VTEC इंजन का इस्तेमाल इसमें किया जाता है और यह इंजन 96.55bhp की पावर के साथ 127Nm की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके देती है। नहीं बात करें इस गाड़ी के गियर बॉक्स की तो इसमें आपको E-CVT की ऑटोमेटिक गियर दिए जाते हैं। 

12GB रैम और 256GB स्टोरेज लॉन्च हुआ OnePlus का 200MP कैमेरा वाला सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, यहां से देखा कीमत और फीचर्स

New Honda city Hybrid Price 

बात की जाए इस होंडा सिटी के कीमत की तो यह गाड़ी भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में उपलब्ध है पर इसके हाइब्रिड वेरिएंट की कीमत 19 लाख रुपया से गुरु हो जाती है हालाकि ध्यान दे यह कीमत आपके शहर के हिसाब से अलग भी हो सकती है तो लेने से पहले अपने नजदीकी डीलरशिप से जरूर संपर्क करें। 

KTM का बोलबाला बंद करने आई Yamaha की 2024 मॉडल अपडेटेड वर्जन डेशिंग लुक Bike, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

New Honda city Hybrid Mileage

न्यू होंडा सिटी हाइब्रिड के माइलेज की बात सरकारी जाए तो इसमें आपको 40 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जाती है जिसके साथ में यह हाइब्रिड इंजन में 26 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल करके दे सकती है। वही बात करी जाए सिटी माइलेज में यह आपको 19 किलोमीटर तक का माइलेज ही प्रोवाइड कर सकती है। 

New Honda city Hybrid Rivals

न्यू होंडा सिटी का मुकाबला भारतीय बाजार में देखा जाए तो बहुत सी गाड़ियों से होता है जैसे की Volkswagen, Maruti Suzuki, हुंडई वरना जैसी बहुत सी गाड़ियों को यह कड़ी टक्कर देती है।

KTM छपरी बाइक से लाख गुणा अच्छा है 2024 मॉडल अपडेटेड वर्जन Yamaha MT 15 बाइक, देखें शोरूम कीमत और फिचर्स

Leave a Comment