आकर्षक डिजाइन के साथ Royal Hunter को टक्कर देने आई Hero Cruiser 350 बाइक, देखें फुल फिचर्स और शोरूम कीमत

आकर्षक डिजाइन के साथ Royal Hunter को टक्कर देने आई Hero Cruiser 350 बाइक, देखें फुल फिचर्स और शोरूम कीमत

Hero Cruiser 350 : देखा जाए तो भारतीय बाजार में एक के बाद एक बेहतरीन गाडियां लांच होती जा रही है इन्हीं के बीच हीरो कंपनी की हीरो क्रूजर 350 को भी भारतीय बाजार में कुछ समय पहले लांच किया गया है. इस बाइक में आपको नई टेक्नोलॉजी के भी हीरो कंपनी द्वारा फीचर दिए गए हैं जिससे यह एक एडवांस्ड टेक्नोलॉजी की बाइक भी बनती है. अगर आप अपने लिए कोई 350 सीसी की बाइक ढूंढ रहे हैं तो यह हीरो क्रूजर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है जिसके बारे में आगे और जानकारी दी गई है। 

लेटेस्ट फिचर्स और दमदार माइलेज के साथ 2024 मॉडल न्यू डेशिंग लुक अपडेटेड वर्जन Hero Splendor बाइक लॉन्च, देखें शोरूम कीमत

Hero Cruiser 350 Feature 

हीरो की तरफ से आने वाली इस बाइक के फीचर की बात करें तो इसमें बहुत से शानदार फीचर दिए जाते हैं जैसे की एक बेहतरीन डिस्प्ले के साथ में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर डिजिटल टेकोमीटर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सिंगल टाइप सीट, बेहतरीन हेंडलबार आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट टर्न सिंगल लैंप, दोनों पहियों पर बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम जैसे बहुत से फीचर इस बाइक में दिए गए हैं। 

Hero Cruiser 350
Hero Cruiser 350

Hero Cruiser 350 Engine 

हीरो की तरफ से आने वाली इस बाइक के इंजन की बात करें तो इसमें आपको 348 सीसी का सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन का प्रयोग इसमें किया जाता है और यह इंजन 40ps की पावर के साथ 35Nm ki टॉर्क पावर तक प्रोड्यूस करके देने में सक्षम है। वही बात करी जाए इस बाइक के माइलेज की तो यह आपको लगभग 45 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल कर के दे सकती है और इसमें आपको 6 गियर बॉक्स की सुविधा देखने मिलती है।  

पॉवरफुल इंजन और तगड़ी माइलेज के साथ ऑटोसेक्टर में Maruti Swift का न्यू मॉडल Car मचा रही तबाही, देखें शोरूम कीमत

Hero Cruiser 350 Price 

हीरो की इस बाइक की कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ पेश किया है जिसकी शुरुआती कीमत 2.24 लाख रुपया इसकी कीमत है। 

Hero Cruiser 350 Suspension 

हीरो की तरफ से आने वाली इस गाड़ी के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की तरफ देखा जाए तो इसमें आगे की तरफ आपको अप साइड डाउन फोर्क सस्पेंशन और पीछे की तरफ ट्रेन ट्यूब मोनो शोक सस्पेंशन दिए जाते हैं, वही बात करी जाए इसके बेकिंग की तो इसमें दोनों पहियों पर आपको डिस्क ब्रेक की सुविधा वह भी डुएल चैनल एब्स के साथ में दी जाती है। 

लॉन्च हुई चीते से भी तेज रफ्तार से दौड़ने वाली न्यू TVS Apache RTR 310 बाइक, देखें शोरूम कीमत और फीचर्स

Hero Cruiser 350 Rivals

हीरो की इस क्रूजर बाइक का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी बाइक से होता है जैसे की रॉयल एनफील्ड हंटर 350, रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, रॉयल एनफील्ड की gt 650, बजाज पल्सर एनएस 400 जैसे कई बाइक से इसका मुकाबला होता है।

लेटेस्ट फिचर्स और दमदार माइलेज के साथ 2024 मॉडल न्यू डेशिंग लुक अपडेटेड वर्जन Hero Splendor बाइक लॉन्च, देखें शोरूम कीमत

Leave a Comment